हापुड़ में बड़ा हादसा : ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दो कांवड़ियों की मौत, 16 घायल

UPT | पुलिस ने कांवड़ियों को अस्पतालों में भर्ती कराया

Aug 02, 2024 11:03

हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में बागड़पुर के पास अनियंत्रित होकर कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से बड़ा हादसा हो गया। सूचना मिलते ही बाबूगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया।

Hapur News : हापुड़ जिले के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में बागड़पुर के पास अनियंत्रित होकर कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से बड़ा हादसा हो गया। सूचना मिलते ही बाबूगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया। उपचार के दौरान दो कांवड़ियों की मौत हो गई, जबकि 16 घायलों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया है।  

कैसे हुआ हादसा 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देर रात करीब साढ़े बारह बजे गाजियाबाद जिले के मोदीनगर के गांव डबाना के रहने वाले अमित ट्रैक्टर में दो ट्राली के साथ ब्रजघाट जा रहा था। एक ट्राली में म्यूजिक सिस्टम लगा था जबकि दूसरी ट्राली में कांवड़िए बैठे थे। जैसे ही ट्रैक्टर ट्राली बाबूगढ़ थाना क्षेत्र में गांव बागड़पुर के पास पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में ट्राली में सवार कांवड़ियों में चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने तुरंत बाबूगढ़ पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस डीएसपी वरुण मिश्रा, थाना प्रभारी विजय गुप्ता पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। आनन-फानन में घायलों को पुलिस ने निजी वाहनों और एंबुलेंसों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, मेडिकल कालेज के अस्पताल और एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें : 🔴 UP Live Updates : सावन शिवरात्रि पर काशी विश्वनाथ मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़, बुंदेलखंड में झमाझम बारिश की उम्मीद

पुलिस का बयान 
थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि उपचार के दौरान सौरभ और चिराग की मौत हो गई। जबकि साहिल, रविंद्र,ब्रजपाल ,सोनू, सतेंद्र शर्मा,  देवेंद्र, रविंद्र, दानिश, बिजेंद्र, प्राजु, प्रदीप, अनुज,  जगत, लोकेंद्र, राजबहादुर, सौरभ, सुबोध त्यागी घायल हो गए। उनका हायर मेडिकल सेंटर में उपचार चल रहा है।

Also Read