सरकारी अस्पताल में लापरवाही : टांके लगाने के बाद युवती के सिर में छोड़ दी सुई, दर्द से कराहती रही

UPT | Symbolic Photo

Sep 29, 2024 20:12

27 सितंबर की शाम, गांव नानई में एक मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ। इस विवाद में सियाकत खां की बेटी सितारा सिर में डंडा लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई...

Hapur News : हापुड़ के बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव नानई में एक विवाद के दौरान घायल हुई युवती का उपचार करते समय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चिकित्सकों की लापरवाही सामने आई है। सिर में टांके लगाते समय चिकित्सकों ने सुई को जख्म में ही छोड़ दिया, जिससे युवती को असहनीय दर्द का सामना करना पड़ा।

विवाद के दौरान घायल हुई युवती
27 सितंबर की शाम, गांव नानई में एक मामूली कहासुनी के बाद दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ। इस विवाद में सियाकत खां की बेटी सितारा सिर में डंडा लगने से गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने उसे उपचार के लिए गढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने सिर में टांके लगाने के बाद दवाएं देकर उसे घर भेज दिया।



परेशानी का सामना
 घर लौटने के बाद सितारा का दर्द और बढ़ गया, जिससे वह लगातार कराहने लगी। इसके बाद, परिजनों ने उसे डहरा कुटी पर एक निजी चिकित्सक के पास ले जाने का निर्णय लिया।

सुई की खोज
निजी चिकित्सक ने जब घाव की जांच की, तो पाया कि जख्म में टांके लगाने वाली सुई अभी भी फंसी हुई थी। सुई को निकालने के बाद युवती को तुरंत राहत मिली।

परिवार का आरोप
सियाकत खां ने सीएचसी में की गई लापरवाही के लिए चिकित्सकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह घटना उनकी लापरवाही का परिणाम है, जो युवती के स्वास्थ्य को प्रभावित कर रही थी।

Also Read