Meerut News : मेरठ एडीजी और आईजी डीएम-एसएसपी के साथ पहुंचे औघड़नाथ मंदिर, पूरे जिले में सख्त पहरा

UPT | मेरठ औघडनाथ मंदिर पहुंचे एडीजी मेरठ, आईजी मेरठ और एसएसपी मेरठ।

Aug 03, 2024 01:44

ग्राम नगलामल,ग्राम बढला कैथवाड़ा,मऊखास के शिविर/प्राचीन शिव मंदिर में चेकिंग की गयी। थाना कंकरखेड़ा के एनएच-58 शिविर की चेकिंग की गयी।

Short Highlights
  • हर एक घंटे के अंतराल में चल रहा चेकिंग अभियान
  • बीडीडीएस, एएस चेक टीम ने प्रमुख मंदिरों में चलाया सर्च 
  • डयूटी पर लगे पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश  
Meerut News : मेरठ में आज शिवरात्रि के मौके पर श्रावण मास कांवड़ यात्रा-2024 को सकुशल सम्पन्न कराये जाने हेतु अपर पुलिस महानिदेशक मेरठ जोन, पुलिस महानिरीक्षक, मेरठ परिक्षेत्र मेरठ, जिलाधिकारी मेरठ और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद मेरठ द्वारा औघड़नाथ मन्दिर का भ्रमण किया गया। इस दौरान अधिकारियों ने शिवभक्तों से बातचीत कर उनका हाल जाना। अधिकारियों ने समस्त व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया तथा शन्ति एवं कानून व्यवस्था व सुरक्षा व्यवस्था को अधिक सुदृढ बनाने हेतु सम्बन्धित ड्यूटी पर लगे पुलिस अधिकारी,कर्मचारीगणों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

संदिग्ध वस्तु की चेकिंग की गयी
सुरक्षा के दृष्टिगत बीडीडीएस, एएस चेक टीम द्वारा कांवड़ मार्ग, कांवड़ शिविरों एवं विभिन्न स्थानों पर अभियान चलाकर संदिग्ध वाहन,संदिग्ध व्यक्ति,संदिग्ध वस्तु की चेकिंग की गयी है। सुरक्षा के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के निर्देशानुसार पुलिस उपाधीक्षक स्थानीय अभिसूचना इकाई मेरठ के पर्यवेक्षण में बीडीडीएस व एएस चेक टीम के साथ कांवड़ मार्गों और शिविर एवं विभिन्न स्थानों पर अभियान चलाकर संदिग्ध वाहनों की जांच की गई।

एनएच-58 शिविर की चेकिंग की गयी
चेकिंग के दौरान बीडीडीएस, एएस चेक टीम द्वारा थाना क्षेत्र रेलवे रोड के रेलवे चौराहे पर बाबा विश्वनाथ मंदिर व श्रीनाथ जी गौरी शंकर महादेव मंदिर पर चेकिंग की गई। थाना क्षेत्र दिल्ली गेट के मछेरान में चेकिंग की गयी। थाना किठौर के गांव हसनपुर कला,शांहजहापुर,कस्बा किठौर,भटीपुरा,शौल्दा,बहरोडा, नंगली किठौर,गांव भगवानपुर बांगर नहर की पटरी, ग्राम नगलामल,ग्राम बढला कैथवाड़ा,मऊखास के शिविर/प्राचीन शिव मंदिर में चेकिंग की गयी। थाना कंकरखेड़ा के एनएच-58 शिविर की चेकिंग की गयी। 

Also Read