मिर्जापुर न्यूज : मिर्जापुर में खेत में लगी आग पेट्रोल पंप तक पहुंची, मचा हड़कंप 

UPT | खेत में लगी आग 

Apr 30, 2024 02:27

हलिया थाना क्षेत्र के बसुहरा गांव में किसान राजन पांडे‌ ने अपने पांच बीघा गेहूं की फसल की हार्वेस्टिंग सिस्टम से मड़ाई कराई थी...

Mirzapur News (Santosh Gupta) : हलिया थाना क्षेत्र के बसुहरा गांव में किसान राजन पांडे‌ ने अपने पांच बीघा गेहूं की फसल की हार्वेस्टिंग सिस्टम से मड़ाई कराई थी। मड़ाई के बाद खेत में गेहूं के डंठल अभी खड़े हुए थे। सोमवार देर शाम संदिग्ध परिस्थितियों में गेहूं के डंठल में आग लग गई। आग कुछ ही देर में काफी दूर तक फैल गई और एक पेट्रोल पंप तक पहुंच गई। इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर किसी तरह आग पर काबू पाया।

पेट्रोल पंप तक पहुंची आग, मचा हड़कंप 
गेहूं की डंठल में अचानक लगी आग की लपटे देखकर ग्रामीणों ने शोर मचाया। जब तक ग्रामीण आग बुझाने के लिए बाल्टी या डब्बा में पानी लेकर दौड़े। तब तक आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। आग धीरे धीरे सड़क के किनारे स्थित भारत पेट्रोलियम पंप के समीप तक पंहुच गई थी। 

घंटो की मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू
ग्रामीणों ने सतर्कता दिखाते हुए आग पर काबू पाया। नहीं तो आग पेट्रोल पंप को भी अपने आगोश में ले लेती। जिसके बाद भयावह स्थिति हो जाती। लेकिन ग्रामीणों ने अथक प्रयास कर घंटो की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब जाकर ग्रामीणों ने राहत कि सांस ली। मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

Also Read