बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद बोले केजरीवाल : कल दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं, हम सबको जेल में डाल दो'  

UPT | बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद बोले केजरीवाल

May 18, 2024 17:44

अपने पीए बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और निशाने पर पीएम को लेते हुए कहा कि मैं प्रधान मंत्री को बताना चाहूंगा कि आप यह 'जेल का खेल' खेल रहे हैं। एक-एक करके क्या आप हम लोगों को गिरफ़्तार कर रहे हैं?

New Delhi : स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के आरोपी अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार को दिल्ली पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। बिभव कुमार की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सीएम का बयान सामने आया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की और कहा, प्रधानमंत्री जी, ये एक-एक करके क्या आप हम लोगों को गिरफ़्तार कर रहे हैं? एक साथ सभी को गिरफ़्तार कर लीजिए।
 
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 'आप देख सकते हैं कि वे AAP के पीछे कैसे हैं, मैं प्रधानमंत्री को बताना चाहूंगा कि आप यह 'जेल का खेल' खेल रहे हैं। कल, मैं सभी के साथ भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं। दोपहर 12 बजे मेरे शीर्ष नेता, विधायक, सांसद आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं।'

थोड़े दिन में सौरभ और आतिशी को जेल में डाल देंगे
केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ गए हैं। एक के बाद एक पहले मेरे को जेल में डाल दिया, सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दिया, मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया और संजय सिंह को भी जेल में डाला। आज मेरे पीए को जेल में डाल दिया। अब राधव चड्डा लंदन से लौटे हैं अब कह रहे हैं कि उन्हें भी जेल में डाल देंगे। थोड़े दिन में सौरभ भारद्वाज और आतिशी को जेल में डाल देंगे। 
 
केजरीवाल ने कहा- हमारा कसूर क्या है
केजरीवाल ने आगे कहा- मैं सोच रहा था कि ये लोग हम सब को जेल में क्यों डाल रहे हैं। हमारा कसूर क्या है। हमारा कसूर ये है कि गरीब बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा की व्यवस्था की, सरकारी स्कूल अच्छा बना दिया। ये नहीं बना सकते हैं इसलिए यह सरकारी स्कूलों को ठीक करने से रोकना चाहते हैं।

शराब घोटाला मामले में ज़मानत पर रिहा हैं केजरीवाल 
बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाला मामले में ज़मानत पर रिहा हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती देते हुए कहा है कि ' मैं कल दोपहर 12 बजे बीजेपी दफ़्तर पहुंच रहा हूं।' अरविंद केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने शराब नीति घोटाला मामले में गिरफ्तार किया था। फिलहाल देश में आम चुनाव चल रहे हैं, इसलिए गिरफ्तारी के 50 दिन बाद सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार के लिए जमानत दे दी है। केजरीवाल को 1 जून तक अंतरिम जमानत मिल गई है।

Also Read