Anant Radhika Wedding Special : अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कार्ड रिवील, पार्टी ड्रेस कोड बिलकुल अनोखा जंगल थीम पर आधारित

UPT | Anant Radhika Wedding

Feb 26, 2024 14:56

फंक्शन की टाइमिंग सुबह 11.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक होगी। जिसका ड्रेस कोड भी बिलकुल अनोखा जंगल फीवर होगा...

Short Highlights
  • अनंत-राधिका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कार्ड रिवील
  •  एक-दूजे के होंगे अनंत-राधिका
  • 3 मार्च को 6 बजे राधा कृष्ण मंदिर में हस्ताक्षर इवेंट होगा
  • पार्टी में नजर आएंगे कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स 
     
Anant Radhika Wedding Special : देश के सबसे बड़े बिज़नेसमैन के मुकेश अंबानी के परिवार में इस वक़्त जश्न का माहौल है उनके बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द अपने बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। फ़िलहाल कपल का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन का कार्ड सामने आया है। जो गुजरात के जामनगर में 1-3 मार्च को होगा। तीन दिन होने वाले इस कार्यक्रम के सेलिब्रेशन कार्ड में हर दिन होने वाले प्रोग्राम की डिटेल्स इसमें दी गई है। बता दे अनंत-राधिका की शादी इस साल 2024 का सबसे बड़ा इवेंट होने वाला है। रिपोर्ट की माने तो मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत की शादी टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है। वहीं इस इवेंट में इंटरनेशनल स्टार्स भी शिरकत कर समा बाधेंगे। 

एक-दूजे के होंगे अनंत-राधिका
अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन कार्ड में तीनों दिन की डिटेल शेयर की गई है। बता दें, 1 मार्च  को होने वाले अंबानी परिवार के समारोह में अन ईवनिंग इन एवरलैंड' जो इस फंक्शन का ड्रेस कोड इलीगेंट कॉकटेल होगा। इस मैजिकल वर्ल्ड में म्यूजिक, डांस, विजुअल आर्टिस्ट्री और स्पेशल सरप्राइज से गेस्ट्स एंटरटेनिंग होंगे। इसके बाद दो मार्च की थीम बिल्कुल अलग है जो अ वॉक ऑन द वाइल्डसाइड है। जहां मेहमानों को वंतारा रेस्कयू एंड रिहैबिलिटेशन सेंटर में यूनीक एक्सपीरियंस की अनुभूति होगी। फंक्शन की टाइमिंग सुबह 11.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक होगी। जिसका ड्रेस कोड भी बिलकुल अनोखा जंगल फीवर होगा। इसके साथ मेहमानों को कंफर्टेबल फुटवियर पहनने को कहा गया है।

3 मार्च को 6 बजे राधा कृष्ण मंदिर में हस्ताक्षर इवेंट होगा
वहीं, 3 मार्च यानि की फंक्शन के आखिरी दिन मेले का आयोजन किया गया है। मेहमानों के मनोरजन के लिए सिंगिंग और डांस प्रोग्राम का आयोजन भी किया गया है। फंक्शन शाम 7.30 बजे शुरू होगा। इस खूबसूरत कार्निवल के लिए गेस्ट्स का ड्रेस कोड डैजलिंग देसी रोमांस रखा गया है। कार्यक्रम में शिरकत करने वाले सभी मेहमानों को डांसिंग शूज पहनने को कहा गया है ताकि वो पार्टी में आसानी से झूम सकें। इतना ही नहीं अंतिम दिन पर लंच के प्लान को भी खास बनाने के लिए इसे नेचर के बीच रखा गया है। इसकी टाइमिंग सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे होगी। इसका ड्रेस कोड कैजुअल चिक है। इसी दिन शाम 6 बजे राधा कृष्ण मंदिर में हस्ताक्षर इवेंट होगा जहां प्यार को सेलिब्रेट किया जाएगा। इस फंक्शन का ड्रेस कोड हैरिटेज इंडियन है। 
 
पार्टी में नजर आएंगे कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स 
अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शंस में कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स नजर आने वाले हैं। जिसमें पॉप स्टार रिहाना, दिलजीत दोसांझ परफॉर्म शामिल है। बिल गेट्स, इवांका ट्रंप जैसे ग्लोबल चेहरे भी अनंत-राधिका के प्री वेडिंग बैश का हिस्सा बनेंगे। पूरा जामनगर 1-3 मार्च तक सेलिब्रेशन में डूबा दिखेगा। अनंत-राधिका की शादी 2024 का सबसे बड़ा इवेंट होने वाली है। कपल को दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में देखने के लिए फैंस और फैमिली सुपर एक्साइटेड हैं। 

Also Read