Anant-Radhika Pre Wedding Celebration : प्री-वेडिंग दावत में मिलेगा इंदौरी स्वाद, 3 दिन के फंक्शन के लिए लगभग 2500 डिश

UPT | Anant-Radhika Pre Wedding Celebration

Feb 28, 2024 15:26

वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए खाने पीने का यहां खास इंतजाम किया गया है। इसके लिए इंदौर से 65 शेफ बुलाए हैं। ये इंदौरी शेफ गुजरात जामनगर में इंदौरी भोजन का स्वाद परोसेंगे...

Short Highlights
  • राधिका के लिए क्या बोले अनंत 
  • बचपन में शादी के लिए राजी नहीं थे अनंत  
  • उत्सव में करीब 2500 प्रकार के व्यंजन मेहमानों के लिए परोसे जाएंगे
Anant-Radhika Pre Wedding Celebration : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बचपन की दोस्ती अब एक दूसरे के जीवनसाथी के रूप में बदलने वाली है। अंबानी परिवार में जश्न का माहौल है। अनंत बहुत जल्द राधिका संग सात फेरे लेने वाले है। वहीं दोनों की शादी का ग्रैंड सेल‍िब्रेशन बस शुरू होने वाला है।  बता दें 1 मार्च शुक्रवार से दोनों की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत है जो गुजरात के जामनगर में होनी है अनंत  राधिका का प्री वेडिंग कार्यक्रम 1 से 3 मार्च तक चलेगा फंक्शन की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। 

उत्सव में करीब 2500 प्रकार के व्यंजन मेहमानों के लिए परोसे जाएंगे
बता दें, अनंत राधिका के तीन दिनों तक चलने वाले प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड और हॉलीवुड समेत देश विदेश के भी हाई प्रोफाइल गेस्ट आएंगे। बता दें फिल्मी सितारे शादी के फंक्शन की शान बढ़ाएंगे। सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, बिल गेट्स समेत 1000 मेहमान प्री वेडिंग सेलिब्रेशन का हिस्सा होंगे। साथ ही विदेशी सिंगर रिहाना, अरिजीत सिंह और दिलजीत दोसांझ भी परफॉर्म करेंगे। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए खाने पीने का यहां खास इंतजाम किया गया है। इसके लिए इंदौर से 65 शेफ बुलाए हैं। ये इंदौरी शेफ गुजरात जामनगर में इंदौरी भोजन का स्वाद परोसेंगे। सभी शेफ इंदौर की जार्डियन होटल से हैं, साथ ही इंदौर की फेमस सराफा चौपाटी और छप्पन के स्ट्रीट फूड और व्यंजनों का स्वाद भी मेहमानों को फंक्शन के दौरान मिलेगा। बताया जा रहा है की तीन दिन के उत्सव में करीब 2500 प्रकार के व्यंजन मेहमानों के लिए परोसे जाएंगे। शेफ की टीम में करीब 20 महिलाएँ भी शामिल होंगी। 

बचपन में शादी के लिए राजी नहीं थे अनंत  
वहीं हाल ही में हुए इंटरव्यू में अनंत अंबानी ने राधिका को लेकर कई बातें कही जो चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, अनंत बताते हैं की वह राधिका को पाकर बहुत लकी महसूस करते हैं। वह उन्हें अपने सपनों की रानी मानते हैं। हालांकि बचपन में शादी के लिए वो राजी नहीं थे और क्योंकि वह हमेशा जानवरों की देखभाल के प्रति बहुत समर्पित थे। लेकिन राधिका से मिलने के बाद उनमे बदलाव आ गया। बता दें, अनंत ने बचपन से हेल्थ इश्यूज का सामना किया है उन्हें ओबेसिटी है। इस बात का खुलासा नीता अंबानी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। अनंत को अस्थमा की वजह से  वजन घटाने में काफी मुश्किल हुई। उनकी वेट लॉस और हेल्थ जर्नी आसान नहीं रही। लेकिन अनंत परिवार से मिले सपोर्ट और प्यार की बदौलत सभी चुनातियों का सामना करने में सक्षम रहें। इतना ही नहीं अनंत की इस कठिन हेल्थ जर्नी में राधिका ने भी उन्हें भरपूर सपोर्ट किया है। राधिका हमेशा पिलर की तरह  साथ खड़ी रही। राधिका हमेश अनंत से कहती हैं हिम्मत मत हारो, हमेशा लड़ते रहो। लोग तुमसे ज्यादा दर्द में हैं। और मैं भगवान का हर चीज के लिए शुक्रगुजार हूं।

Also Read