Anant Radhika Wedding Special : भव्य होगा अनंत-राधिका का प्री वेडिंग कार्यक्रम, हॉलीवुड की पॉप सिंगर रिहाना भी बांधेगी समा

UPT | Anant Radhika Wedding

Feb 25, 2024 18:41

राधिका और अनंत अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं। ऐसे में दोनों परिवार जोरो शोरों से शादी की तैयारियों...

Short Highlights
  • मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द शादी करने वाले है।
  • कपल का प्री वेडिंग शूट बहुत जल्द होना है
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर डांस प्रस्तुति देंगे
  • अनंत और राधिका की शादी साल की सबसे चर्चित शादी 
Anant Radhika Wedding Special : देश के जाने माने बिज़नेस मैन और बेशुमार संपत्ति के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द शादी करने वाले है। बता दें अनंत अंबानी की जीवन संगिनी कोई और नहीं बल्कि उनकी अपनी बचपन की दोस्त राधिका मर्चेंट हैं। राधिका और अनंत अपने जीवन का नया अध्याय शुरू करने जा रहे हैं। ऐसे में दोनों परिवार जोरो शोरों से शादी की तैयारियों में लगा हुआ है। बता दें कपल का प्री वेडिंग शूट बहुत जल्द होना है। जो गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक होगा। प्री वेडिंग शूट कार्यक्रम के दौरान सिनेमा जगत के कई हसीन सितारे भी महफ़िल ज़माने पहुंचेंगे। बॉलीवुड के तमाम हस्तियों समेत विदेशी हस्तियां भी परफॉर्म करने वाली हैं, जिसमे मशहूर पॉप गायिका रिहाना का नाम भी शामिल है। अनंत अंबानी और राधिका के प्री-वेडिंग समारोह में हॉलीवुड की पॉप गायिका रिहाना भी समा बांधेंगी। इतना ही नहीं अरिजीत सिंह, स्टेबिन बेन और अन्य कई हस्तियां भी इस कार्यक्रम के दौरान मौजूद होंगे। 

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर डांस प्रस्तुति देंगे
बता दें, अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग शूट कार्यक्रम बेहद शानदार तरीके से होना है जिसके लिए तमाम तैयारियां की हो रही हैं। साथ ही म्यूजिक, डांस, विजुअल आर्ट के जरिये इसे यादगार बनाया जाएगा। इस दौरान अपनी सिंगिंग से समारोह में चार चांद लगाने के लिए विदेशी पॉप स्टार रिहाना होंगी। साथ ही  पंजाबी गानों के जाने माने किंग दिलजीत दोसांझ, संगीतकार जोड़ी अजय-अतुल और दिग्गज जादूगर डेविड ब्लेन जैसे सिंगर भी कार्यक्रम में रंग जमाते नजर आएंगे। शादी को भव्य बनाने के लिए फ़िल्मी दुनिया की तमाम बड़ी हस्तियां जैसे-अमिताभ बच्चन, रजनीकांत, अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, सैफ अली खान, माधुरी दीक्षित और डॉ श्रीराम नेने के नाम शामिल है। इनमे से कुछ सितारों मंच परफॉर्मन्स भी होनी है। मिली जानकारी के अनुसार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर डांस प्रस्तुति देंगे। जिसके लिए हाल फ़िलहाल में ही कपल गुजरात भी पहुंचा था। 

अनंत और राधिका की शादी साल की सबसे चर्चित शादी 
नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के तीन बच्चे-आकाश, ईशा और अनंत हैं। बेटी ईशा की शादी वर्ष 2018 में हुई। वहीं, आकाश अंबानी की शादी 2019 में श्लोका मेहता से हुई। अब छोटे बेटे अनंत भी शादीशुदा जिंदगी में प्रवेश करे वाले हैं। अनंत और राधिका की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी जुलाई में मुंबई में होगी। इससे पहले दोनों के प्री-वेडिंग कार्यक्रम हैं।

Also Read