Ahmedabad Viral Video : पार्किंग के पैसे मांगने पर गुजरात के कर्मचारी को पकड़कर ले जाने का चौंकाने वाला वीडियो वायरल

UPT | Ahmedabad Viral Video

Feb 21, 2024 17:04

सोशल मीडिया पर लगातार तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से कुछ वीडियो सचमुच मन को झकझोर देने वाले थे। ऐसा ही एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है...

 Ahmedabad Viral  Video : सोशल मीडिया पर लगातार तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। इनमें से कुछ वीडियो सचमुच मन को झकझोर देने वाले थे। ऐसा ही एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है। एक कार चालक ने पार्किंग के पैसे मांगे तो एक शख्स खिड़की पर फंस गया और करीब 100 मीटर तक घसीटता रहा ,और फिर चलती कार से धक्का दे दिया। यह वीडियो फिलहाल वायरल हो रहा है और लोग कार मालिक के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद वाकई आपके तलवे में आग लग जाएगी। 

ऐसे बह गया युवक

            View this post on Instagram                      

A post shared by Our Ahmedabad (@ourahmedabad)


आख़िर ये मामला क्या है?
यह घटना अहमदाबाद के बापूनगर का बताया जा रहा है। हुआ यूं कि एक शख्स ने पुल के नीचे अपनी कार पार्क की थी। उस जगह पर गाड़ी पार्क करने के लिए आपको पैसे देने होंगे। इसलिए नियमों के मुताबिक पार्किंग अटेंडेंट उनसे पैसे मांगने लगा। इसी बीच कार के मालिक ने पैसे देने के बहाने उसे खिड़की से अंदर झांकने को कहा, और जैसे ही उसने खिड़की से अपना सिर अंदर किया, ड्राइवर ने गाड़ी स्टार्ट की और हवा की गति से चलाने लगा। इसी बीच यह शख्स कार की खिड़की में आंशिक रूप से फंस गया।

आख़िरकार 100 मीटर की दूरी तय करने के बाद ड्राइवर ने उस व्यक्ति को खिड़की से बाहर धक्का दे दिया। इस पूरी घटना को आसपास के लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया, और अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर नेटीजन गुस्से में हैं और पुलिस से ऐसे अमानवीय लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस सीसीटीवी के जरिए भी इस ड्राइवर की तलाश कर रही है,और उन्होंने आश्वासन दिया है कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Also Read