New Delhi News : जेपी की फॉर्च्यूनर कार बरामद, गाड़ी को नागालैंड में बेचने की तैयारी

UPT | जेपी की फॉर्च्यूनर कार बरामद

Apr 07, 2024 11:58

शिकायत करने पर पुलिस ने जांच शुरू की। जिसके बाद जेपी नड्डा की कार को यूपी के वाराणसी से बरामद किया गया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया...

New Delhi News : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार 19 मार्च को दिल्ली के गोविंदनगर इलाके से चोरी हो गई थी। उसके बाद शिकायत करने पर पुलिस ने जांच शुरू की। जिसके बाद जेपी नड्डा की कार को यूपी के वाराणसी से बरामद किया गया है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है।
 
आपको बता दें कि चोरी करने के बाद कार को 15 दिनों तक 9 शहरों में घुमाया गया। कार पर सांसद का स्टीकर लगा हुआ था, ऐसे में दुरुपयोग होने का अंदेशा भी था। इस मामले में पुलिस ने बड़कल के शाहिद और शिवांश त्रिपाठी को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने साथियों के साथ क्रेटा से कार को चुराने गए थे। कार चुराने के बाद शाहिद ने फरीदाबाद से अपनी पत्नी और बच्चों को बैठा लिया, ताकि पुलिस पकड़ न सके। बड़कल में इन्होंने नंबर प्लेट बदली और आरोपियों को यूपी ले जाते हुए पता लग गया था कि ये भाजपा अध्यक्ष की कार है।

ड्राइवर ने कराई थी FIR
जेपी नड्डा मूल रूप से हिमाचल प्रदेश के रहने वाले हैं। जेपी नड्डा की पत्नी की कार का नंबर हिमाचल का है। गाड़ी का ड्राइवर कार को सर्विस सेंटर पर खड़ा करके अपने घर खाना खाने गया था, लेकिन जब वापस आया तो कार गायब थी। हाई प्रोफाइल शख्स से मामला जुड़ा होने से दिल्ली पुलिस तुरंत हरकत में आई। मामले में ड्राइवर जोगिंदर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की गई थी।

Also Read