Skoda Slavia Style Edition : स्कोडा ने लॉन्च किया स्लाविया स्टाइल एडिशन, सिर्फ 500 ग्राहक ही खरीद सकेंगे

UPT | Skoda Slavia Style Edition

Feb 16, 2024 18:46

स्कोडा ने भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय मिडसाइज सेडान स्लाविया का एक एक्सक्लूसिव स्टाइल एडिशन लॉन्च किया है, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 19.13 लाख रुपये है। स्लाविया स्टाइल संस्करण कई सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है और केवल 500 इकाइयाँ बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी।

Skoda Slavia Style Edition :  ऑटो इंडिया ने भारतीय बाजार में अपनी आकर्षक सेडान स्लाविया की एक लाख यूनिट बेचने के अवसर पर एक विशेष स्लाविया स्टाइल एडिशन लॉन्च किया है। यह एक लिमिटेड एडिशन कार है, जिसमें कंपनी ने कई फीचर्स दिए हैं और सुरक्षा के साथ-साथ स्टैंडर्ड फीचर्स में भी यह काफी एडवांस है। स्लाविया का टॉप-ऑफ़-द-लाइन संस्करण, आई-स्टाइल संस्करण चुनिंदा ग्राहकों के लिए बनाया जाएगा और केवल 500 इकाइयाँ बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी। स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन की एक्स-शोरूम कीमत 19.13 लाख रुपये है।

Slavia Style Edition features
स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन के फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल डैशबोर्ड कैमरा, ब्लैक आउट बी-पिलर पर एडिशन बैज, ब्लैक मिरर कवर, ब्लैक रूफ फ़ॉइल, इंटीरियर में स्कफ प्लेट्स पर स्लाविया ब्रांडिंग, स्टीयरिंग व्हील पर एडिशन बैजिंग, ब्रांड शामिल हैं। इसमें विद्युत रूप से समायोज्य और हवादार सामने की सीटें, सब-वूफर के साथ 25.4 सेमी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और बहुत कुछ शामिल है।

Engine and Power
स्कोडा स्लाविया स्टाइल एडिशन को 3 आकर्षक रंग विकल्पों - कैंडी व्हाइट, ब्रिलियंट सिल्वर और टॉरनेडो रेड में पेश किया गया है। इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 1.5 लीटर TSI पेट्रोल इंजन है, जो 7-स्पीड DSG ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़ा है। ग्लोबल NCAP कार क्रैश टेस्टिंग में स्कोडा स्लाविया को 5-स्टार सुरक्षा रेटिंग मिली है। स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक पेट्र जानबा का कहना है कि नया स्टाइल एडिशन स्लाविया हमारे ग्राहकों के लिए एक अद्वितीय और उच्च मूल्य वाला उत्पादन है। इस सेडान पर 4 साल या एक लाख किलोमीटर तक की वारंटी दी जा रही है। स्कोडा ग्राहकों को विभिन्न रखरखाव और सेवा पैकेज भी प्रदान करता है।

Also Read