सैनी के शपथ ग्रहण के दौरान नड्डा से मिले योगी : उठकर खड़े हो गए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सीएम आदित्यनाथ ने क्या बोला?

UPT | शपथ ग्रहण के दौरान नड्डा से मिले योगी

Oct 17, 2024 16:30

जेपी नड्डा अपनी सीट पर बैठे और अपने बगल में बैठे हुए पार्टी नेता से बात करने लगे। थोड़ी देर बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सीट से उठे और जेपी नड्डा की तरफ बढ़े।

Short Highlights
  • शपथ ग्रहण के दौरान नड्डा से मिले योगी
  • उठकर खड़े हो गए राष्ट्रीय अध्यक्ष
  • दशहरा मैदान में सजा था मंच
New Delhi : नायब सिंह सैनी ने दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ले ली है। उनके साथ-साथ 13 विधायकों भी मंत्री पद की शपथ ली है। शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शामिल हुए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंच पर सबसे आगे की पंक्ति में बैठे दिखे। इस दौरान उनका जेपी नड्डा से बातचीत करने का वीडियो भी वायरल होने लगा।

दशहरा मैदान में सजा था मंच
हरियाणा के पंचकूला में स्थित दशहरा मैदान में शपथ ग्रहण के लिए मंच सजाया गया था। मंच पर सीएम योगी समेत भाजपा के तमाम नेता मौजूद थे। तभी महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पहुंचे।  अपनी सीट पर बैठने के बाद अमित शाह ने जेपी नड्डा से इशारा कर जनता का अभिवादन स्वीकार करने को कहा। जेपी नड्डा आगे आए और हाथ हिलाते हुए लोगों का धन्यवाद करने लगे।



जब नड्डा के पास पहुंच गए योगी
इसके बाद जेपी नड्डा अपनी सीट पर बैठे और अपने बगल में बैठे हुए पार्टी नेता से बात करने लगे। थोड़ी देर बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी सीट से उठे और जेपी नड्डा की तरफ बढ़े। उन्हें देखकर नड्डा अपनी सीट से उठ खड़े हुए। दोनों ने हाथ मिलाया और फिर सीएम योगी ने नड्डा में कान में कुछ कहा। दोनों में कुछ देर तक बातें होती रहीं और फिर योगी अपनी सीट पर जाकर बैठ गए।

नड्डा के कान में क्या बोले योगी?
वीडियो वायरल होने के बाद लोगों के मन में जिज्ञासा पैदा हो रही है कि आखिर सीएम योगी ने जेपी नड्डा के कान में ऐसा क्या कह दिया, जिस पर दोनों में इतनी देर तक चर्चा हुई। हालांकि ऑडियो नहीं होने की वजह से सही वजह पता नहीं चल सकी, लेकिन माना जा रहा है कि सीएम योगी ने उपचुनाव के संबंध में नड्डा से कुछ चर्चा की है। अब वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Bahraich News : रामगोपाल को करंट लगाने और नाखून उखाड़ने की बात गलत, जानें पुलिस ने क्या कहा...

यह भी पढ़ें- दिवाली से पहले योगी सरकार की कर्मचारियों को तोहफा देने की तैयारी : डीए में इजाफे के साथ मिलेगा बोनस

Also Read