Prayagraj News : एजेंसी स्टाफ निकला भेदिया, रेकी कर दी थी जानकारी, पुलिस ने ऐसे खोला लूट का राज

UPT | पुलिस गिरफ्त में पकड़े गए तीनों आरोपी।

Sep 26, 2024 13:47

कैंट पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने करिअप्पा रोड पर मेडिकल एजेंसी में काम करने वाले कर्मचारी से लूट का खुलासा किया है। गुप्त सूचना पर एसओजी प्रभारी आशीष चौबे ने तीन आरोपियों को अलग अलग स्थानों से...

Short Highlights
  • 20 सितंबर को करियप्पा द्वार के पास तमंचे के बल पर मेडिकल कर्मी से हुई थी लूट।
  • एजेंसी के स्टाफ ने ही दी थी अपने साथियों को पैसे ले जाने की सूचना।
Prayagraj News : कैंट पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने करिअप्पा रोड पर मेडिकल एजेंसी में काम करने वाले कर्मचारी से लूट का खुलासा किया है। गुप्त सूचना पर एसओजी प्रभारी आशीष चौबे ने तीन आरोपियों को अलग अलग स्थानों से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगो के पास से 30 हज़ार नगद लूट में इस्तेमाल तमंचा और 3 ज़िंदा कारतूस भी बरामद किया गया है। 

ये है पूरा मामला
प्रयागराज के धूमनगंज निवासी रतन कुमार सिंह ने 20 सितंबर को थाना कैण्ट पुलिस को सूचना दी थी कि उनकी मेडिकल एजेन्सी पर कार्य करने वाला एक व्यक्ति एजेन्सी के रुपये बैंक में जमा करने के लिये जा रहा था, तभी करियप्पा मार्ग के निकट सर्विस लेन पर कुछ अज्ञात व्यक्तियों ने उसे रोककर रुपये लूट लिए। इस सूचना पर तत्काल संज्ञान लेकर थाना कैण्ट में अभियोग पंजीकृत किया गया और अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया। कैंट थाने की पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर घटना का खुलासा किया है। 

एजेंसी के कर्मचारी ही निकला भेदिया
पुलिस की गिरफ्त में आए आकिब, अनिकेत और कृष्णा ने मेडिकल एजेंसी के कर्मचारी से मोबाइल और 90 हज़ार रुपये लूटे थे। पकड़े गए लोगों के पास से 30 हज़ार नगद, तमंचा और तीन ज़िंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पकड़ा गया आरोपी अनिकेत इसी मेडिकल एजेंसी में काम करता था और उसने ही रेकी कर दोनों बदमाशों को पैसों की जानकारी दी थी। 

Also Read