Varanasi News : चोरी की घटनाओं का खुलासा, तीन बदमाश गिरफ्तार, जानें कैसे मिली कामयाबी...

UPT | अभियुक्तों की गिरफ्तारी के बाबत जानकारी देते डीसीपी प्रमोद कुमार।

Sep 27, 2024 17:16

वाराणसी के कपसेठी पुलिस टीम ने कपसेठी, मिर्जामुराद एवं जंसा क्षेत्र में हो रही लगातार चोरियों का खुलासा किया है। पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को अभी तीन आरोपियों की तलाश है। पुलिस ने...

Varanasi News : वाराणसी के कपसेठी पुलिस टीम ने कपसेठी, मिर्जामुराद एवं जंसा क्षेत्र में हो रही लगातार चोरियों का खुलासा किया है। पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। पुलिस को अभी तीन आरोपियों की तलाश है। पुलिस ने अभियुक्तों के पास से 4,25,000 के आभूषण एवं नगदी बरामद की है। 

काफी दिनों से थी तलाश
पुलिस लाइन लाइन में डीसीपी गोमती जोन प्रमोद कुमार ने बताया कि कपसेठी पुलिस को चोरी की घटनाओं का खुलासा करने में सफलता मिली है। ग्रामीण क्षेत्रों में गांव के बाहर बने घरों में चोरी की घटना को अंजाम देते थे। पिछले कई महीनों से लगातार चोरियां हो रहीं थीं। जिसके खुलासा के लिए टीम गठित की गई थी। पुलिस ने सेवापुरी रेलवे स्टेशन के पास से मनोज कुमार, गोलू सिंह और बुधिराम बनवासी को गिरफ्तार किया है।

रोड के किनारे घरों को बनाते थे निशाना
डीसीपी ने बताया कि अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया 6 लोग मिलकर चोरी की घटना को अंजाम देते थे। ग्रामीण क्षेत्रों में रोड के किनारे घरों में घुसकर बक्से और अलमारी में रखे गहने को चुराने का काम करते थे। इन लोगों के ऊपर कपसेठी, जंसा एवं मिर्जामुराद थाना क्षेत्र में मुकदमा पंजीकृत है। चोरी की घटना में शामिल तीन अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

Also Read