Jaunpur News : एक रात की बारिश में बह गए विकास के दावे, कई जगह धंसी सड़कें, वाहन फंसे...

UPT | सड़क में धंसे वाहन।

Sep 27, 2024 15:59

जनपद में गुरुवार देर रात हुई बारिश से नगर की सड़कें कई जगह धंसकर गड्ढानुमा बन गईं हैं। डीएम कार्यालय के सामने सुबह स्कूल बस धंस गयी।अधिकारियों ने आनन फानन में मरम्मत करवाया। लेकिन, चार घंटे बाद ही उसी...

Jaunpur News : जनपद में गुरुवार देर रात हुई बारिश से नगर की सड़कें कई जगह धंसकर गड्ढानुमा बन गईं हैं। डीएम कार्यालय के सामने सुबह स्कूल बस धंस गयी।अधिकारियों ने आनन फानन में मरम्मत करवाया। लेकिन, चार घंटे बाद ही उसी जगह फिर एक वाहन सड़क में धंस गया। दूसरी तरफ आरटीओ आफिस के बगल में जर्जर खम्भा गिर गया, हालांकि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। 

दूर तक धंसी है सड़क
नगर के बदलापुर पड़ाव से लेकर कटघरा तक सड़क पूरी तरीके धंसी पड़ी है। वहां के लोगों ने जब सुबह यह नजारा देखा तो चौंक गए। लोगों का कहना है कि जौनपुर में तो विकास की गंगा बहाने का दावा किया जा रहा है, लेकिन यहां देखने के बाद ऐसा लगता है कि विकास की गंगा कोसों दूर नजर आ रही है। सड़क धंसने से आने-जाने वाले लोगों को काफी परेशानियां हो रहीं हैं। लोगों का कहना है कि क्या जौनपुर में यही विकास है। दावा किया जा रहा है कि जौनपुर में हर तरफ सड़कें अच्छी हो गईं हैं, नालियां बन गईं हैं, पानी नहीं रुकता, बावजूद इसके हालात कुछ अलग ही बयां कर रहे हैं।

डीएम ने दिए थे ये आदेश
शहर में लोकसभा चुनाव से पहले सीवर लाइन डालने का कार्य हुआ है। उस दौरान खोदी गयी सड़कों को ठीक करने की जिम्मेदारी भी उसी कार्यदायी संस्था की थी, लेकिन सीवर लाइन डालने के बाद कार्यदायी संस्था ने केवल अपना कोरम पूरा कर अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लिया। जिलाधिकारी दिनेश चंद्र ने आदेश दिया था कि 27 सितंबर तक शहर के अंदर की सभी सड़कें, नाले, गड्ढे भर दिए जाएं। आने वाले समय में नवरात्रि का त्यौहार है, उसके मद्देनजर जौनपुर को गड्ढा मुक्त किया जाए। लेकिन, देर रात हुई इस बारिश ने एक बार फिर से पोल खोल दी। अब देखना होगा कि क्या वाकई जौनपुर गड्ढामुक्त हो जाएगा या फिर ऐसे ही चलता रहेगा।

Also Read