Jaunpur News : पुरानी पेंशन पर सरकार के फैसले से अधूरी खुशी, शिक्षक संघ ने मांगा सबके लिए OPS

UPT | यूपी सरकार के ओपीएस संबंधी फैसले पर खुशी जताते शिक्षक संघ के पदाधिकारी।

Jun 26, 2024 15:21

यूपी केबिनेट ने एक अप्रैल 2005 से पूर्व नियुक्त कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन सुविधा लागू करने के फैसले पर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा संघ ने खुशी जताई है। लेकिन, साथ ही एक अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त...

Jaunpur News : यूपी केबिनेट ने एक अप्रैल 2005 से पूर्व नियुक्त कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन सुविधा लागू करने के फैसले पर उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा संघ ने खुशी जताई है। लेकिन, साथ ही एक अप्रैल 2005 के बाद नियुक्त हुए कर्मचारियों को भी लाभ देने की मांग की है।

सरकर के फैसले से अधूरी खुशी
योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट ने बड़ा फैसला लिया है। 28 मार्च 2005 से पहले जिन नौकरियों के लिए विज्ञापन हुआ था। चाहे उनकी नियुक्ति 1 अप्रैल 2005 के बाद हुई हो उन सभी को पुरानी पेंशन का लाभ दिया जाएगा। सरकार के इस फैसले पर बुधवार को उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने खुशी जताई है। माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ने कहा कि यूपी सरकार के इस अधूरे फैसले से हम सभी खुश हैं। हम सभी लोग बहुत दिनों से इसके लिए संघर्ष कर रहे थे। लगातार पुरानी पेंशन बहाली की मांग कर रहे थे।

सभी कर्मचारियों को मिलना चाहिये लाभ
धर्मेंद्र यादव ने कहा कि हम लोग आज भी वही मांग कर रहे हैं कि पुरानी पेंशन का लाभ सभी कर्मचारियों को मिलना चाहिए। क्योंकि पेंशन बुढ़ापे की लाठी होती है। उन्होंने कहा कि जब सांसद विधायकों को यह लाभ दिया जा सकता है तो हम लोग भी इसके हकदार हैं।लेकिन, आज भी हम सभी की मांग है कि यह लाभ सभी कर्मचारियों को मिलना चाहिए।

Also Read