सारनाथ में पुलिस की बड़ी कार्रवाई : पत्थर मारकर घरों में चोरी करने वाले तीन गिरफ्तार

UPT | चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवक

Aug 05, 2024 20:00

सारनाथ में विभिन्न चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन शातिर लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से चोरी के आभूषण एवं रुपया बरामद किया गया है।

Varanasi News : सारनाथ क्षेत्र में विभिन्न चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन लोगों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया हैं। उनके कब्जे से चोरी के आभूषण एवं 13500 रुपये नगद बरामद किए गए हैं। सभी को फरीदपुर अंडरपास के पास से गिरफ्तार किया गया है, जिसका खुलासा वरुणा जोन डीसीपी चंद्रकांत मीना ने किया।वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र के रघुनाथपुर,आनंदनगर एवं सैनिक नगर कालोनी में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले जगमोहन यादव उर्फ जंगल, दर्शन मोदनवाल उर्फ काली एवं मोहित यादव उर्फ फैलू यादव निवासी थाना सारनाथ को फरीदपुर अंडरपास सारनाथ से गिरफ्तार किया गया।

चोरी की पायल, कान का झाला, अंगूठी, कड़ा और 13500 रुपया बरामद
आरोपियों के पास से चोरी की पायल, कान का झाला, अंगूठी एवं कड़ा एवं चोरी के सामान की विक्री की 13500 रुपया बरामद हुआ। डीसीपी वरुणा जोन चंद्रकांत मीना ने बताया कि सारनाथ क्षेत्र के विभिन्न कालोनियों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, जिसमें तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। सारनाथ क्षेत्र में न्यू कॉलोनी में लोगों के घरों में कंकड़ मारकर ये लोग पहले चेक करते हैं कि कोई घर में है कि नहीं जब कोई व्यक्ति बाहर नहीं निकलता है तो ये लोग चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है जल्दी ही अन्य चोरी के मामलों का खुलासा किया जाएगा। 

Also Read