Varanasi News : सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, परिजनों ने किया हंगामा, जानें अफसरों ने क्या कहा...

UPT | हादसे के बाद हंगामा करते परिजन।

Sep 27, 2024 15:33

मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के कछवां-कपसेठी मार्ग पर शुक्रवार की सुबह मैजिक व बाइक की आमने सामने की भिड़ंत में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती...

Varanasi News : मिर्जामुराद थाना क्षेत्र के कछवां-कपसेठी मार्ग पर शुक्रवार की सुबह मैजिक व बाइक की आमने सामने की भिड़ंत में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल को नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों ने कछवां-कपसेठी मार्ग पर घंटों चक्काजाम किया। सूचना मिलते ही मौके पर मिर्जामुराद पुलिस के अलावा राजातालाब एसीपी और एसडीएम मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों के सांत्वना पर लोगों ने चक्काजाम समाप्त कर दिया।

कैसे हुआ हादसा
वाराणसी के मिर्जामुराद के कछवां-कपसेठी मार्ग पर आज सुबह 11 बजे बाइक सवार 50 साल के दीप नारायण उर्फ दीपू बिंद और 40 साल के मनोज बिंद की बाइक से कहीं जा रहे थे। तभी सामने से आ रही मैजिक गाड़ी से बाइक भिड़ गई। इस हादसे में बाइक सवार दोनों की ठौर मौत हो गई। इस हादसे में पैदल जा रहे ठठरा गांव के निवासी 39 साल के राजकुमार मैजिक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल राजकुमार को अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद मृतकों के परिजनों ने कछवां-कपसेठी मार्ग पर घंटों चक्काजाम कर दिया। सूचना मिलते ही मिर्जामुराद थाना प्रभारी अजय राज वर्मा के नेतृत्व में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और परिजनों को मनाकर जाम हटाने की कोशिश करते रहे। 

आश्रितों को मिलेगा मुआवजा
राजातालाब की एसडीएम सई आश्रित शाकमुरी ने बताया कि घटना में दो लोगों की मौत हुई है। एक व्यक्ति घायल है। परिजनों ने मुआवजा की मांग को लेकर हंगामा किया है। उनकी मांग विशेष नहीं हैं। पोस्टमार्टम एवं एफआईआर के बाद सरकार की तरफ से मुआवजा दिया जाता है, उसको दिया जाएगा।

Also Read