Ayodhya News : अयोध्या पहुंचे अभिनेता सुमन तलवार ने किया प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का बखान

अयोध्या पहुंचे अभिनेता सुमन तलवार ने किया प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी का बखान
UPT | अयोध्या पहुंचे अभिनेता सुमन तलवार।

Jul 13, 2024 20:41

अयोध्या पहुंचे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने अभिनेता गब्बर इज बैक फ़िल्म से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाले सुमन तलवार ने हनुमंत लाल जी के साथ प्रभु श्रीराम लला का दर्शन पूजन किया...

Jul 13, 2024 20:41

Short Highlights
  • साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता सुमन तलवार ने लिया रामलला का आशीर्वाद
  • गब्बर इज बैक फेम अभिनेता ने हनुमान गढ़ी में हनुमंतलला की पूजा-अर्चना की

Ayodhya News : अयोध्या में श्रीरामलला की 22 जनवरी को हुई प्राण प्रतिष्ठा के बाद दूसरी बार अयोध्या पहुंचे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता गब्बर इज बैक फ़िल्म से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाले सुमन तलवार ने हनुमंत लाल जी के साथ प्रभु श्रीराम लला का दर्शन पूजन किया। पत्रकारों से बात करते हुए हुए उन्होंने अयोध्या में हो रहे विकास कार्यो को लेकर पीएम मोदी व सीएम योगी की मुक्त कंठ से प्रशंसा की। साथ ही उन्होंने देश की राजनीति में बदलाव की बात कही।

राम काज के लिए ही मोदी बने हैं भारत राष्ट्र के प्रधानमंत्री : सुमन 
अभिनेता सुमन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा कि ‘मेरा मानना है कि भगवान राम ने इस कार्य को पूरा करने के लिए नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया। उन्होंने कहा कि हम अभिनेता है लेकिन उसके पहले हिन्दू है। हम देश मे एकता अखंडता का माहौल चाहते है लेकिन यह भी नही भूलते की हमारे लिए राष्ट्र प्रथम है। क्योंकि पूरी दुनिया मे भारत ही एक ऐसा देश है जहां हिन्दू रहते हैं। कोई आपदा विपदा की स्थिति में कोई भी देश हमे शरण नहीं देगा इसलिए हमें अपने देश की सुरक्षा मजबूत रखनी होगी। उन्होंने राजनीति बदलाव के सवाल पर कहा कि हम राजनीति में बदलाव के पक्षधर है। उनका कहना है कि मंत्रियों के मंत्रालय वितरण में ख़ास ध्यान रखा जाना चाहिए जो जिस योग्य हो उसे वही मंत्रालय दिया जाय तो परिणाम बेहतर होंगे। क्योंकि कुछ मंत्रालयों के लिए शिक्षा आवश्यक है और कुछ के लिए अनुभव। अगर किसी किसान को कृषि मंत्री बनाया जाय तो वह किसी अन्य की अपेक्षा बेहतर कार्य कर सकेगा।

तिरुपति बालाजी की तरह ही रामलला का स्थान भी भव्य और दिव्य होना चाहिए 
अभिनेता सुमन बताते हैं कि उन्हें टीडीपी ने टिकट दिया था लेकिन चुनाव नहीं लड़े। वह कहते हैं कि तिरुपति बाला जी की तरह ही रामलला का स्थान भी उतना ही भव्य और दिव्य होना चाहिए जिससे उत्तर से दक्षिण को जोड़ने वाले प्रभु श्रीराम के सच्चे आदर्शों को फलीभूत किया जा सके। इस अवसर पर समाजसेवी अभय कुमार सिंह भी मौजूद रहे।

Also Read

पुलिस मुठभेड़ में लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लूट करने वाला वांछित लुटेरा गिरफ्तार, साथी फरार

23 Sep 2024 07:53 PM

अयोध्या Ayodhya News : पुलिस मुठभेड़ में लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लूट करने वाला वांछित लुटेरा गिरफ्तार, साथी फरार

लखनऊ-अयोध्या राष्ट्रीय राजमार्ग पर रैकी कर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला लुटेरा संक्षिप्त पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया... और पढ़ें