Amethi News : पूर्व प्रधान को पीट-पीटकर मार डाला, जानें कैसे हुई दिल को दहला देने वाली वारदात...

पूर्व प्रधान को पीट-पीटकर मार डाला, जानें कैसे हुई दिल को दहला देने वाली वारदात...
UPT | पूर्व प्रधान की हत्या के बाद गांव में तैनात पुलिस।

Oct 09, 2024 11:31

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तीन दिन पहले एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद खेत देखने गए पूर्व ग्राम प्रधान पर मौजूद ग्राम प्रधान प्रतिनिधि और उसके सहयोगियों ने...

Oct 09, 2024 11:31

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तीन दिन पहले एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद खेत देखने गए पूर्व ग्राम प्रधान पर मौजूद ग्राम प्रधान प्रतिनिधि और उसके सहयोगियों ने लाठी डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल पूर्व ग्राम प्रधान को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। हत्या की सूचना मिलते ही एडिशनल समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है। 

क्या है पूरा मामला
मामला बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के संसारपुर गांव का है, जहां गांव के रहने वाले शिवनारायण सिंह मंगलवार की सुबह खेत देखने गए थे। वहां से वापस आते समय रास्ते में दूध की डेयरी के पास पहले से घात लगाए बैठे कुछ दबंगों ने उन पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। पूर्व प्रधान को हमलावर मरणासन्न हालत में गन्ने के खेत में फेंक कर फरार हो गए। शोरगुल की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पूर्व प्रधान के परिजनों को दी। परिजनों ने गंभीर रूप से घायल पूर्व प्रधान को सीएचसी बाजार शुकुल पहुंचाया। वहां से चिकित्सकों ने उन्हें गंभीर हालत में लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान पूर्व प्रधान की मौत हो गई। वहां से पोस्टमार्टम के बाद शाम को शव गांव पहुंचा। यहां लोगों की भीड़ लग गई। 

13 साल पहले भी हुआ था हमला
घटना की खबर मिलने पर एएसपी हरेंद्र कुमार, सीओ अतुल सिंह समेत कई थानों की पुलिस फोर्स गांव पहुंची। मृतक के बेटे विजय सिंह ने बताया कि 2011 में उनके पिता पर जानलेवा हमला हुआ था। यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है। हत्या के पीछे चुनावी रंजिश बताई जा रही है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Also Read

सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित की बैठक, जानें क्या कहा...

9 Oct 2024 07:20 PM

अयोध्या अयोध्या पहुंची भाजपा महिला मोर्चा मंत्री : सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित की बैठक, जानें क्या कहा...

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री डॉ ममता पांडेय बुधवार को अयोध्या पहुंचीं। पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश मंत्री ने कहा कि मोदी और योगी सरकार की नीतियों के कारण पूरे प्रदेश की जनता में भाजपा के प्रति उत्साह है... और पढ़ें