अमेठी में प्रभारी मंत्री ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना : कहा-इस बार ईवीएम पर कुछ नहीं बोले सपा मुखिया

कहा-इस बार ईवीएम पर कुछ नहीं बोले सपा मुखिया
UPT | पत्रकारों से बात करते गिरीश चंद्र यादव।

Jun 27, 2024 20:24

यूपी सरकार में मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने मीडिया से बात करते हुए गुरुवार को कहा कि अगर आप अखिलेश यादव को देखेंगे तो पूर्व की उनकी कार्य प्रणाली हमेशा ही नकारात्मक रही है। 

Jun 27, 2024 20:24

Amethi News : यूपी सरकार के मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव की कार्यप्रणाली हमेशा नकारत्मक रही है। उन्होंने कहा कि मैं अखिलेश यादव से पूछना चाहता हूं कि क्या अब ईवीएम ठीक हो गया। उन्होंने कहा कि कम से कम इस चुनाव में कोई ईवीएम की दुहाई तो नहीं देने वाला है।

यूपी सरकार में मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने मीडिया से बात करते हुए गुरुवार को कहा कि अगर आप अखिलेश यादव को देखेंगे तो पूर्व की उनकी कार्य प्रणाली हमेशा ही नकारात्मक रही है। कहा कि कम से कम इस चुनाव में ईवीएम का दुहाई तो देने वाला कोई नहीं है। एक सवाल के जवाब में प्रभारी मंत्री ने कहा कि भाजपा  संसदीय मर्यादा का पालन करती है। इतना ही नहीं आप अगर देखेंगे हमारी पार्टी की जो वैचारिक विचारधारा है, वह सबका साथ, सबका विश्वास, सबका सम्मान के साथ काम करती है। इसलिए अखिलेश यादव हर समय अनर्गल बातें करके लोगों के मन में भ्रम पैदा करते हैं। लोकसभा चुनाव के दौरान अखिलेश यादव ने कहा था कि संविधान खतरे में है। आरक्षण की दुहाई देते हैं, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं अखिलेश यादव से कि कांग्रेस से उनका गठबंधन है। कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल और कर्नाटक में पिछड़ों के आरक्षण में मुसलमान को घुसा दिया। पिछड़ों को न्याय दिलाने की बात अखिलेश यादव कर रहे हैं, क्या पश्चिम बंगाल में, कर्नाटक में न्याय दिलाने जाएंगे।

एक राजनीतिक दल का कार्यकर्ता होने के नाते मैं इस बात को जरूर उनसे पूछना चाहूंगा कि वहां क्या आप जाएंगे। 
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर से 370 हटाकर ओबीसी, एससी-एसटी को भी आरक्षण का लाभ दिलाने का काम किया है। इतना ही नहीं जिन परीक्षाओं में आरक्षण की व्यवस्था लागू नहीं थी उसको भी लागू किया। इसके पहले प्रभारी मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने कलेक्ट्रेट सभागार में विकास योजनाओं की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश भी दिए। 

Also Read

फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप...

3 Jul 2024 02:05 PM

बाराबंकी Barabanki News : फंदे पर लटकता मिला विवाहिता का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप...

बाराबंकी में सन्दिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का शव कमरे में लटका मिला। घटना के बाद ससुराल के लोग मौके से फरार हो गए। मायके पक्ष ने दहेज के लिए प्रताड़ित करने और हत्या कर शव... और पढ़ें