Amethi News : परिवार के चार लोगों की हत्या की जांच पूरी, अब चार्जशीट फाइल करने की तैयारी...

परिवार के चार लोगों की हत्या की जांच पूरी, अब चार्जशीट फाइल करने की तैयारी...
UPT | परिवार के चार लोगों की हत्या की जांच पूरी।

Oct 09, 2024 14:40

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में दलित शिक्षक सुनील कुमार और उसके पूरे परिवार की हत्या के मामले में आरोपी चंदन वर्मा को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इस मामले की जांच लगभग पूरी हो चुकी है। उम्मीद जताई जा रही है...

Oct 09, 2024 14:40

Amethi News : उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में दलित शिक्षक सुनील कुमार और उसके पूरे परिवार की हत्या के मामले में आरोपी चंदन वर्मा को पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इस मामले की जांच लगभग पूरी हो चुकी है। उम्मीद जताई जा रही है कि पुलिस सोमवार 14 अक्टूबर तक कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है। एक दिन पहले घटना स्थल पर पहुंचे मृतक शिक्षक सुनील के पिता का भी पुलिस बयान दर्ज कर चुकी है।

तीन अक्टूबर को हुई थी हत्या
बता दें कि बीते तीन अक्टूबर को अमेठी के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानी नगर चौराहे पर किराये के मकान में रह रहे दलित शिक्षक सुनील, उसकी पत्नी पूनम और दो बेटियों की रायबरेली निवासी चंदन वर्मा ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी थी। हत्यारोपी चंदन वर्मा को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

पुलिस को CDR रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस चंदन और घटना से जुड़े अन्य लोगों के मोबाइल की कॉल डिटेल्स और चैट खंगालने के लिए CDR रिपोर्ट के लिए भेजा है। CDR रिपोर्ट के आते ही संभवत: पुलिस सोमवार तक चार्जशीट कोर्ट में दाखिल कर सकती है। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस भी जल्द से जल्द चार्जशीट को कोर्ट में दाखिल करने की तैयारी में है। बताया जा रहा है कि इस जघन्य हत्याकांड को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाया जाएगा, ताकि जल्द से जल्द फैसला सुनाया जा सके।

Also Read

सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित की बैठक, जानें क्या कहा...

9 Oct 2024 07:20 PM

अयोध्या अयोध्या पहुंची भाजपा महिला मोर्चा मंत्री : सदस्यता अभियान को लेकर आयोजित की बैठक, जानें क्या कहा...

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री डॉ ममता पांडेय बुधवार को अयोध्या पहुंचीं। पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश मंत्री ने कहा कि मोदी और योगी सरकार की नीतियों के कारण पूरे प्रदेश की जनता में भाजपा के प्रति उत्साह है... और पढ़ें