खंडासा में एक और दरिंदगी : बस चालक ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बस चालक ने किशोरी के साथ किया दुष्कर्म, केस दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
UPT | अयोध्या

Sep 13, 2024 19:47

खंडासा थाना क्षेत्र के उसी गांव के पड़ोस वाले गांव मे 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके पड़ोस में रहने वाले बस ड्राइवर ने सोते समय बेटी से रेप किया...

Sep 13, 2024 19:47

Short Highlights
  • किराये का कमरा लेकर रह रहा आरोपी आधी रात को पड़ोसी घर में घुसा
  • पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपी की तलाश शुरू
  • जल्द गिरफ्तारी के लिए लगाई गई हैं पुलिस की टीमें : सीओ

Ayodhya News  :  मिल्कीपुर तहसील के खंडासा थाना क्षेत्र में दलित किशोरी से गैर समुदाय के युवक ने दुष्कर्म किया जिसे पुलिस ने मुठभेड़ में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यह मामला अभी चल ही रहा था कि खंडासा थाना क्षेत्र के उसी गांव के पड़ोस वाले गांव मे 16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि उनके पड़ोस में रहने वाले बस ड्राइवर ने रात में घर में घुसकर सो रही उनकी बेटी से छेड़छाड़ और दुष्कर्म किया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराने के बाद आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की कोशिश कर रही है।

दुष्कर्म के दौरान घर में ही गिर गई आरोपी का मोबाइल फोन 
जानकारी के मुताबिक पीड़िता किशोरी के पिता ने खण्डासा पुलिस को तहरीर देते हुए आरोप लगाया है कि बीते मंगलवार की कि मध्य रात घर के कुछ दूर पर भाड़े के कमरे में रह रहा बस चालक खिड़की के रास्ते घर में घुस गया। जहां मेरी दो बेटियां साथ में सो रही थी। युवक ने पहुंच कर एक बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हुए दुष्कर्म किया। बेटियों के चिल्लाने और गुहार की आवाज सुन जब तक दरवाजा खोलकर अंदर घुसते तब तक वह खिड़की का दरवाजा खोलकर धान के खेत के रास्ते भाग गया। पीड़िता किशोरी ने बताया कि दुष्कर्म करने वाले युवक की मोबाइल गिर गई थी जिसे मैंने पाया।

गोंडा जनपद का है आरोपी, अमरगंज में चलाता है स्कूल बस 
पीड़िता किशोरी के परिजनों का कहना है कि आरोपी युवक गोंडा जनपद का रहने वाला है जो अमरगंज क्षेत्र के एक बस संचालक की बस चलता है। आरोपी बस चालक घर के पास में कमरा लेकर रह रहा था। घटना के बाद से भाग गया है। खण्डासा पुलिस का कहना है कि पीड़िता किशोरी के पिता की तहरीर पर संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी मिल्कीपुर श्रीयश त्रिपाठी ने बताया कि पीड़िता किशोरी का मेडिकल कराने के बाद बयान भी दर्ज कराया जा रहा है। वहीं आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है जल्द ही गिरफ्तार का न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Also Read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा नेताओं ने जनपद में चलाया स्वच्छता अभियान

17 Sep 2024 10:03 PM

अयोध्या Ayodhya News : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा नेताओं ने जनपद में चलाया स्वच्छता अभियान

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस को स्वच्छता एवं सेवा पखवाड़ा के रूप में मना रही है। जन्मदिन पर पार्टी नेताओं द्वारा विभिन्न स्थानों पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। और पढ़ें