Ayodhya News : सपा नेता व गैंगरेप आरोपी मोईद खान की बढ़ीं मुश्किलें, इस मामले में एक और केस दर्ज

सपा नेता व गैंगरेप आरोपी मोईद खान की बढ़ीं मुश्किलें, इस मामले में एक और केस दर्ज
UPT | सपा नेता व गैंगरेप आरोपी मोईद खान

Oct 03, 2024 02:01

अयोध्या के पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के भदरसा में गैंगरेप के आरोपी व सपा के नगर अध्यक्ष मोईद खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। खान की परेशानी कम...

Oct 03, 2024 02:01

Ayodhya News : अयोध्या के पूराकलन्दर थाना क्षेत्र के भदरसा में गैंगरेप के आरोपी व सपा के नगर अध्यक्ष मोईद खान की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। खान की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। मोईद खान के खिलाफ एक और केस दर्ज किया गया है। यह रिपोर्ट जालसाजी की धारा में रिपोर्ट दर्ज हुई है जिसकी विवेचना शुरू हो गई है।



गाटा संख्या- 1683 की जगह 1672 
भदरसा गैंगरेप आरोपी व समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष मोईद खान और उनके नौकर राजू पर गैंगरेप सहित कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से जेल में है इधर दोनों के खिलाफ गैंगस्टर की भी कार्यवाही हुई। बताया जाता है कि नए मामले में जिस कॉम्पलेक्स में हॉल सहित अन्य कमरा किराये पर दिया था उसी कमरे को लेकर मोईद खान पर जालसाजी का आरोप लगा है। मोईद खान ने पंजाब नैशनल बैंक भदरसा शाखा के नाम जो एग्रीमेन्ट किया है वह गाटा संख्या-1672 है। जबकि इनकी जमीन गाटा संख्या- 1683 है। 

विकास प्राधिकरण ने बैंक को दी नोटिस
जानकारी के मुताबिक, गैंगरेप आरोपी मोईद खान ने 15 अक्टूबर 2020 को उपनिबन्धक कार्यालय में पंजाब नेशनल बैंक के नाम एग्रीमेन्ट किया था। इसकी जानकारी बैंक प्रवचन को तब हुई जब करीब डेढ़ महीने पहले यानी 17 अगस्त 2024 को विकास प्राधिकरण ने बैंक को नोटिस दी।

रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू
समाजवादी पार्टी के नेता मोईद खान के इस जालसाजी की वजह से बैंक का काफी नुकसान हुआ। बैंक प्रबन्धन तन्त्र परेशान हुआ जिसपर शाखा प्रबन्धक ने थाना पर तहरीर दी। पूराक्तन्दर थाना प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र सिंह ने बताया कि पीएनबी भदरसा के शाखा प्रबन्धक श्री प्रकाश पुत्र राम पियारे मूल निवास मैहरदो पट्टी चौरी भदोही की तहरीर पर मोईद खान पुत्र अब्दुल रशीद निवासी भदरसा के खिलाफ धारा- 419 और 420 के अन्तर्गत रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है। 

Also Read