डोगरा रेजीमेंटल सेंटर के सूबेदार की संदिग्ध हालात में मौत : सरकारी आवास में फंदे से लटका मिला शव

सरकारी आवास में फंदे से लटका मिला शव
UPT | symbolic image

Oct 01, 2024 18:45

डोगरा रेजीमेंटल सेंटर के सूबेदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सोमवार सुबह उनके सरकारी आवास में फांसी के फंदे से लटक रहा शव पाया गया है...

Oct 01, 2024 18:45

Ayodhya News : अयोध्या से बड़ी खबर सामने आई है। डोगरा रेजीमेंटल सेंटर के सूबेदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सोमवार सुबह उनके सरकारी आवास में फांसी के फंदे से लटक रहा शव पाया गया है। मौके पर पहुंचीं कैंट कोतवाली पुलिस विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

25 दिन पहले सीबीआई ने डाला था छापा
घटना कैंटोमेंट स्थित आवास की है। डोगरा रेजीमेंटल सेंटर के ब्रिगेडियर कुंवर रंजीव सिंह के पीए सूबेदार विनीश की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चा हैं। करीब 25 दिन पहले कैंटोनमेंट में सीबीआई ने छापा डाला था। बताया जाता है कि सीबीआई छापा के बाद से ही सूबेदार विनीश तनाव में थे। पुलिस के मुताबिक सूबेदार ने आत्महत्या की है। कई दिनों से वे अवसाद में चल रहे थे। सूबेदार विनीश केरल के रहने वाले थे।



डोगरा रेजिमेंट के ब्रिगेडियर के पीए थे सूबेदार
वर्तमान में डोगरा रेजिमेंट के ब्रिगेडियर के पीए थे। हाल में ही सीबीआई की हुई जांच समेत कई पहलुओं पर भी पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है। साथ ही हत्या या आत्महत्या के एंगल पर भी जांच की जा रही है।

Also Read

सरकार करेगी 5000 रुपये तक खर्च, 93 प्रतिशत ऑनलाइन सर्वे पूरा

1 Oct 2024 08:44 PM

अंबेडकरनगर अंबेडकरनगर में पुराने शौचालयों की होगी मरम्मत : सरकार करेगी 5000 रुपये तक खर्च, 93 प्रतिशत ऑनलाइन सर्वे पूरा

अंबेडकरनगर के लोगों के लिए खुशी की खबर हैं। स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के तहत, व्यक्तिगत शौचालयों के सुधार के लिए सरकार पैसे खर्च करेगी। इसके लिए 11 प्रकार के फंड निर्धारित किए गए हैं... और पढ़ें