Barabanki News : जंगली जानवर ने बछड़े को बनाया शिकार, वन विभाग की टीम कर रही कांबिंग...

जंगली जानवर ने बछड़े को बनाया शिकार, वन विभाग की टीम कर रही कांबिंग...
UPT | जंगली जानवर ने बछड़े पर किया हमला।

Sep 06, 2024 15:42

बाराबंकी जनपद में जंगली जानवर का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बहराइच के बाद बाराबंकी जनपद में तेंदुए के आने की आहट थी। तेंदुए ने एक बच्ची समेत अन्य को निशाना बनाया था। इसके बाद वन विभाग की...

Sep 06, 2024 15:42

Barabanki News : बाराबंकी जनपद में जंगली जानवर का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। बहराइच के बाद बाराबंकी जनपद में तेंदुए के आने की आहट थी। तेंदुए ने एक बच्ची समेत अन्य को निशाना बनाया था। इसके बाद वन विभाग की टीम एक्शन और अलर्ट मोड पर थी। लेकिन, उसे कोई भी सफलता हाथ नहीं लगी। 

ये है पूरा मामला
टिकैतनगर थाना क्षेत्र के नसीमपुर गांव में गुरुवार की रात जंगली जानवर ने एक गाय के बछड़े पर हमला कर दिया और उसका पेट फाड़कर सारा खून पी लिया गया। इसके बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। उनका कहना है कि कहीं यह तेंदुआ तो नहीं। सुबह इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी गई। जिसके बाद वन विभाग की टीम मौके पर है और कांबिंग शुरू की। ग्रामीण किसी अनहोनी से भयभीत है।

क्या कहते हैं गांव के प्रधान
गांव के प्रधान ने बताया कि गांव के चारों तरफ जंगल है। जंगल में जंगली जानवर रहते हैं। इसी बीच, रात में कोई भी जानवर आया और गाय के बछड़े पर हमला कर दिया। फिलहाल वन विभाग की टीम गांव में है और कांबिंग कर रही है। ग्रामीण भयभीत हैं, लेकिन वन विभाग की टीम रात में भी कांबिंग करेगी। किसी भी जंगली जानवर से निपटने को लेकर के ग्रामीणों को जागरूक किया गया है।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें