advertisements
advertisements

Barabanki News : बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को घायल कर नकदी लूटी, पुलिस पर उठ रहे सवाल

बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को घायल कर नकदी लूटी, पुलिस पर उठ रहे सवाल
UPT | बाराबंकी में व्यापारी से लूट।

May 08, 2024 09:53

बाराबंकी में बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को घायल कर नकदी लूट ली। कुछ दिनों पहले ही इसी थाना क्षेत्र में एक ज्वेलर्स से बाइक सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लाखों रुपए की लूट को अंजाम दिया था।

May 08, 2024 09:53

Barabanki News : बाराबंकी में बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी को घायल कर नकदी लूट ली। कुछ दिनों पहले ही इसी थाना क्षेत्र में एक ज्वेलर्स से बाइक सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लाखों रुपए की लूट को अंजाम दिया था। जिसका अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है। बदमाशों ने लूट की दूसरी घटना को अंजाम दे डाला। 

दुकान से घर जा रहा था कारोबारी
मामला बाराबंकी के सफदरगंज इलाके का है। जहां पर दाल एवं गुड़ का व्यापार करने वाले सत्येंद्र कुमार मोहम्मदाबाद से अपनी दुकान बंद कर वापस आ रहे थे। इसी बीच मोतीपुर के पास बाइक सवार चार बदमाशों ने सत्येंद्र को रोक लिया। बेल्ट और डंडों से पीट-पीटकर घायल कर दिया और जेब में रखी 26 हजार की नकदी लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पीड़ित ने पुलिस को दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। घायल युवक को बड़ागांव सीएचसी में भर्ती कराया गया है। 

दो मई को भी हुई थी लूट की वारदात
इससे पहले 2 मई को केवलापुर के रहने वाले ज्वेलर्स मनोज के साथ भी बाइक सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर 5 लाख के जेवरात और नगदी की लूट की थी। पुलिस अभी उसकी जांच कर ही रही थी कि दूसरी घटना हो गई। लूट के शिकार दोनों व्यापारियों की दुकान मोहम्मदाबाद में है। पुलिस इसी आधार पर लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है कि यह आसपास का ही कोई है, जो पहले रेकी करते हैं फिर मौका पाकर लूट की घटना को अंजाम देते हैं। पुलिस घटना के खुलासे के लिए लगी हुई है।

Also Read

डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

19 May 2024 11:03 PM

बाराबंकी Barabanki News :  डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और तैनात सुरक्षा कर्मियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए हैं। जनपद में कल यानि सोमवार को 1701 मतदान केंद्रों के 2615 बूथ पर मतदान होगा.. और पढ़ें