Barabanki News : भैंस चोरी करने आए बदमाशों ने किया हमला, पशुओं ने ऐसे बचाई मालिक की जान...

भैंस चोरी करने आए बदमाशों ने किया हमला, पशुओं ने ऐसे बचाई मालिक की जान...
UPT | भैंस चोरी करने आए बदमाशों ने बुजुर्ग पर किया जानलेवा हमला।

Sep 06, 2024 11:35

रामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में पिकअप से भैंस चोरी करने आए आधा दर्जन बदमाशों ने गांव के बाहर स्थित हाता में जानवरों की रखवाली कर रहे एक बुजुर्ग को बंधक बनाकर मार पीटकर मरणासन्न कर दिया। पशुओं के...

Sep 06, 2024 11:35

Barabanki News : रामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में पिकअप से भैंस चोरी करने आए आधा दर्जन बदमाशों ने गांव के बाहर स्थित हाता में जानवरों की रखवाली कर रहे एक बुजुर्ग को बंधक बनाकर मार पीटकर मरणासन्न कर दिया। पशुओं के चिल्लाने की आवाज पर जगे ग्रामीणों ने हाता पर जब वृद्ध को नहीं पाया, तो गांव के बाहर टॉर्च लेकर निकल पड़े। लोगों के आने की आहट पर चोर पिकअप लेकर भाग निकले। घटना के संबंध में पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

क्या है पूरा मामला
ग्राम दुर्गापुर निवासी गोकरन ने बताया कि रोज की तरह गुरुवार की रात गांव के बाहर स्थित हाता में जानवरों की रखवाली के लिए लेटा हुआ था। देर रात किसी के आने की आहट सुनकर नींद खुल गयी। जब टॉर्च जलाकर देखा तो बैरिकेडिंग के लिए रस्सी से बंधी बल्लियां खुली हुईं थीं। शक होने पर सड़क की ओर बढ़ा, तभी पीछे से अज्ञात नकाबपोश लोगों ने दबोच लिया। मारते पीटते व रोड पर घसीटते हुए गांव के बाहर लगे पीपल के पास खड़ी अपनी पिकअप के पास ले जाकर पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया। हाता में बंधे जानवरों के चिल्लाने की आवाज सुनकर जगे ग्रामीणों ने जाकर देखा तो उसे नहीं पाया। तभी खोजने के लिए गांव के बाहर निकल पड़े। टार्च की लाइट व ग्रामीणों का शोर शराबा सुनकर अज्ञात बदमाश पिकअप पर सवार होकर हाइवे की ओर भाग निकले। 

काम नहीं आया सीसीटीवी
पीड़ित लड़खड़ाते हुए गिरते पड़ते जंगल से जब मार्ग पर आया तो ग्रामीणों ने घायल अवस्था में उसे निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया और घटना की जानकारी पुलिस को दी। ग्राम पंचायत में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने पर वह निष्प्रयोज मिले। ग्रामीणों का कहना है कि यदि सीसीटीवी कैमरे संचालित होते तो घटना करने वाले अपराधियों की पहचान हो सकती थी।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें