Barabanki News : जंगली जानवर के आने से गड्ढे में फंसी स्कूल वैन, बाल बाल बचे बच्चे, ग्रामीण नाराज... 

जंगली जानवर के आने से गड्ढे में फंसी स्कूल वैन, बाल बाल बचे बच्चे, ग्रामीण नाराज... 
UPT | गड्ढे में फंसी स्कूल वैन।

Sep 26, 2024 12:42

बाराबंकी में आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। स्कूल वैन के सामने जंगली जानवर आ जाने से वैन गड्ढे में धंस गई और ड्राइवर की सूझबूझ से पलटने से बच गई। स्कूल वैन में बच्चे सवार थे। ग्रामीणों ने अधिकारियों पर...

Sep 26, 2024 12:42

Barabanki News : बाराबंकी में आज एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। स्कूल वैन के सामने जंगली जानवर आ जाने से वैन गड्ढे में धंस गई और ड्राइवर की सूझबूझ से पलटने से बच गई। स्कूल वैन में बच्चे सवार थे। ग्रामीणों ने अधिकारियों पर पुलिया ना बनवाने और लापरवाही का आरोप लगाया है।

ये है पूरा मामला
बाराबंकी जनपद के कोठी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रारी से टिकरिया रोड पर स्थित नहर की पुलिया पर स्कूल वैन के सामने अचानक जंगली जानवर आ जाने से गाड़ी अनियंत्रित होकर गड्ढे में फंस गई। सरदार वल्लभ भाई पटेल इंटर कॉलेज की वैन रोज की तरह बच्चों को लेकर विद्यालय जा रही थी। तभी अचानक टिकरिया रोड पर स्थित नहर की पुलिया पर जंगली जानवर के आ जाने से गाड़ी गड्ढे में फंस गई। ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ी दुर्घटना होते होते बच गई। दुर्घटना में कोई बच्चा घायल नहीं, हुआ सभी सुरक्षित हैं। ड्राइवर की सूझबूझ से कोई हादसा नहीं हुआ। 

पीडब्ल्यूडी नहीं सुनता ग्रामीणों की बात
मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बताया कि पीडब्ल्यूडी विभाग की बड़ी लापरवाही है। इस पुलिया को बनाने के लिए गांव वालों ने कई बार पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों मांग की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। आएदिन कोई ना कोई वाहन गड्ढे में फंस जाता है। ग्रामीणों ने बताया कि अधिकारियों की लापरवाही और मनमानी के चलते अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। ग्रामीण ड्राइवर की प्रशंसा कर रहे हैं।

Also Read

प्रसिद्ध क्रिकेटर सुनील गवास्कर पहुंचे अयोध्या, रामलला को नवाया शीश, देखी मन्दिर की भव्यता

26 Sep 2024 07:49 PM

अयोध्या Ayodhya News : प्रसिद्ध क्रिकेटर सुनील गवास्कर पहुंचे अयोध्या, रामलला को नवाया शीश, देखी मन्दिर की भव्यता

पूर्व भारतीय कप्तान और पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर भी अयोध्या पहुंचे। उन्होंने राम जन्मभूमि परिसर में स्थित रामलला के भव्य मंदिर में दर्शन और पूजन किया और पढ़ें