advertisements
advertisements

बड़ी सफलता : अयोध्या पुलिस के हत्थे चढ़ा 25000 का इनमिया मुजफ्फरनगर का नवाब अली

अयोध्या पुलिस के हत्थे चढ़ा 25000 का इनमिया मुजफ्फरनगर का नवाब अली
UPT | पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

May 06, 2024 19:17

करीब 06 माह से गैंगेस्टर के मुकदमे में वांछित चल रहे 25000 रुपये के इनमिया अभियुक्त को जनपद की कुमारगंज पुलिस ने क्षेत्र के रामगंज स्कूल के पास हाइवे पर गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय रवाना कर ...

May 06, 2024 19:17

Ayodhya News : करीब 06 माह से गैंगेस्टर के मुकदमे में वांछित चल रहे 25000 रुपये के इनमिया अभियुक्त को जनपद की कुमारगंज पुलिस ने क्षेत्र के रामगंज स्कूल के पास हाइवे पर गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय रवाना कर दिया।

लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन अपराधियों पर कड़ी नजर बनाए हुए है। संदिग्धों की चेकिंग भी चल रही है। जनपद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर खुद अधीनस्थों के साथ भृमणशील रह रहे हैं। एसएसपी के निर्देश पर दो पहिया और चार पहिया वाहनों की भी जांच पुलिस टीम कर रही है। पुलिस कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक अपराध एवं अपराधियों पर प्रभावी नियन्त्रण को चलाये जा रहे अभियान के अन्तर्गत सोमवार को  थाना कुमारगंज निरीक्षक रतन सिंह मय पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। तभी मुखबिर ने 06 माह से फरार गैंगेस्टर एक्ट में वांछित 25000 के इनमिया अभियुक्त बाबत सूचना दी।

जिस पर थाना इनायतनगर में केस पंजीकृत है। 479/2023 धारा 3(1) यूपी गैगेंस्टर  एक्ट थाना इनायतनगर जनपद अयोध्या  से सम्बन्धित 06 माह से गैंगेस्टर के मुकदमे में वांछित की धर पकड़ को निकल लिए। क्षेत्र के कुमारगंज स्कूल के पास हाइवे पर संदिग्ध को हिरासत में लिया। कड़ी पूछताछ में 25000 का ईनामिया अभियुक्त नबाव निवासी ग्राम सम्भलहेडा थाना मीरापुर जनपद मुजफ्फरनगर निकला। पुलिस थाने लेकर आई। जहां आवश्यक विधिक कार्रवाई करते हुए न्यायालय के समक्ष भेज दिया है । नवाब पर यूपी गैगेंस्टर एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज है। गिरफ्तारकर्ता टीम में निरीक्षक रतन सिंह के अलावा उप निरीक्षक जितेन्द्र यादव, अमित कुमार,  राजकुमार यादव, रविशंकर थाना कुमारगंज जनपद अयोध्या शामिल रहे।

Also Read

डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

19 May 2024 11:03 PM

बाराबंकी Barabanki News :  डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और तैनात सुरक्षा कर्मियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए हैं। जनपद में कल यानि सोमवार को 1701 मतदान केंद्रों के 2615 बूथ पर मतदान होगा.. और पढ़ें