Ayodhya News : आक्रामक रणनीति बनाकर मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी कांग्रेस

आक्रामक रणनीति बनाकर मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव लड़ेगी कांग्रेस
UPT | राष्ट्रीय सचिव ने बैठक की।

Sep 15, 2024 19:25

कांग्रेस पार्टी मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव मजबूती के साथ और प्रतिष्ठापूर्ण ढंग से लड़ेगी। यह कहना है कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल का...

Sep 15, 2024 19:25

Short Highlights
  • सितंबर के आखिर में बड़ी जनसभा कर भरेंगे हुंकार
  • पार्टी राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने बैठक में दिया संदेश

Ayodhya News : कांग्रेस मिल्कीपुर विधानसभा उपचुनाव मजबूती के साथ और प्रतिष्ठापूर्ण ढंग से लड़ेगी। यह कहना है कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल का। राष्ट्रीय सचिव रविवार को कांग्रेस कार्यालय कमला नेहरू भवन अयोध्या में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव तथा संचालन महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने किया। राष्ट्रीय सचिव श्री सत्यनारायण पटेल ने कहा कि इस देश के लोकतंत्र और गंगा जमुनी तहजीब की रक्षा करने का महती दायित्व कांग्रेस पार्टी के कंधों पर है। मिल्कीपुर उपचुनाव मजबूती से लड़ने के लिए कांग्रेस पार्टी आक्रामक रणनीति बना रही है, जिसके तहत सितंबर माह के आखिरी सप्ताह में मिल्कीपुर में एक बड़ी जनसभा की जाएगी। जनसभा में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी सहित शीर्ष नेताओं का जमावड़ा होगा।

मिल्कीपुर में न्याय पंचायत स्तर पर बनाए जाएंगे प्रभारी 
कार्यकर्ताओं की बैठक में राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल ने कहा कि पूरे मिल्कीपुर क्षेत्र को 4 जोन में बांटकर न्याय पंचायत स्तर तक प्रभारी नियुक्त किए जाएंगे। इन प्रभारियों में मिल्कीपुर के पदाधिकारी के अलावा एआईसीसी और पीसीसी सदस्यों को भी जिम्मेदारियां दी जाएगी। संगठन प्रत्येक प्रभारी की जिम्मेदारी और जवाबदेही दोनों तय करेगा। प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक प्रसाद तथा प्रदेश सचिव मनोज कुमार गौतम ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि रैली के पहले मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सभी न्याय पंचायत स्तर पर बैठक बूथ कमेटियों का गठन किया जाएगा तथा उनका भौतिक सत्यापन भी किया जाएगा। जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने बताया कि बैठक में कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष प्रदीप निषाद की प्रेरणा से बसपा गोसाईगंज के पूर्व विधानसभा क्षेत्र महासचिव सुरेश राणा के साथ दर्जन भर लोगों ने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

भाजपा विरोधी लहर का उप चुनाव में कांग्रेस को मिलेगा फायदा 
बैठक को मिल्की उपचुनाव के प्रभारी प्रदेश महासचिव अमरेंद्र प्रताप मल्ल, सर्वेश, जैनेंद्र पांडे मिर्जा शाह आलम बेग, संजय यादव ने भी संबोधित किया।जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अंत में आए हुए अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा भाजपा विरोधी का लहर का सीधा फायदा कांग्रेस पार्टी को आने वाले उपचुनाव में मिलेगा और कांग्रेस पार्टी मिल्कीपुर सीट को भारी मतों से जीतेगी।

बैठक में प्रमुख रूप से एआईसीसी सदस्य अशोकसिंह, पीसीसी सदस्य राजेंद्र प्रताप सिंह, पीसीसी सदस्य उग्रसेन मिश्रा, पूर्व जिला अध्यक्ष रामदास वर्मा, शिवपूजन पांडे, एससी एसटी अध्यक्ष रामसागर रावत, कर्मराज यादव, शिवपूजन पांडे, करण त्रिपाठी, धर्मेंद्र सिंह फास्टर, कमलासन पांडे ब्लॉक अध्यक्ष, प्रशांत पांडे शिव बहादुर दुबे, गंगाराम यादव, फूलचंद यादव, ओम प्रकाश सिंह, बृहस्पतिमणि पांडे, रेनू राय, सविता यादव, अनिल सिंह, अनिल तिवारी, राजकुमार सिंह, राम अवध, राम सागर रावत, आशुतोष सिंह, जय मंगलदास, रामेंद्र मोहन मिश्रा प्रदीप निषाद,  मोहम्मद, सरजू प्रसाद मौर्य, राजेश चतुर्वेदी, पंकज सिंह, संजय तिवारी, दिनेश शुक्ला आदि मौजूद रहे।

Also Read

योगी बोले-सपाई गुंडई करते थे और बबुआ 12 बजे तक सोते थे

19 Sep 2024 07:41 PM

अयोध्या अयोध्या में मुख्यमंत्री ने अखिलेश पर साधा निशाना : योगी बोले-सपाई गुंडई करते थे और बबुआ 12 बजे तक सोते थे

मिल्कीपुर विधानसभा क्षेत्र के विद्या मंदिर में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हर जिले का बड़ा माफिया व गुंडा सपा से जुड़ा था। माफिया समानांतर सरकार चलाकर अराजकता व गुंडागर्दी का तांडव करते थे तो बबुआ घर से बाहर नहीं निकलता था। और पढ़ें