Ayodhya News : दलित किशोरी के साथ गैर समुदाय के युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया केस

दलित किशोरी के साथ गैर समुदाय के युवक ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया केस
UPT | symbolic

Sep 05, 2024 23:02

खण्डासा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दलित नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही गैर समुदाय के युवक द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

Sep 05, 2024 23:02

Ayodhya News : खण्डासा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दलित नाबालिग किशोरी के साथ गांव के ही गैर समुदाय के युवक द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट, और एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

16 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म
मिली जानकारी के अनुसार, करीब 20 दिन पहले आरोपी ने 16 वर्षीय किशोरी को सुनसान जगह पर बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी का एक दोस्त भी मौजूद था, जिसने किशोरी को धमकी दी। 2 सितंबर को आरोपी अपने साथियों के साथ किशोरी के घर पहुंचा और उसे जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, आरोपी ने पूरे गांव को बम से उड़ाने की धमकी भी दी। किशोरी का आरोप है कि विपक्षी उसका अपहरण कर उसे कहीं और भेजना चाहते थे, जिससे वह काफी भयभीत है।



आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
किशोरी ने अपने पिता के साथ बुधवार को थाने पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस मामले की जांच कर रही थी, तभी पूर्व विधायक गोरखनाथ बाबा भी मामले की गंभीरता को देखते हुए थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। इसके बाद खण्डासा पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण
थानाध्यक्ष विवेक कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है और पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण भी कराया जा रहा है। मामले की गहन छानबीन की जा रही है और आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार करने की कोशिशें जारी हैं। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है और जल्द ही उसे न्यायालय के सामने पेश किया जाएगा।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें