advertisements
advertisements

Ayodhya News : श्रीरामलला के दर्शन के लिए पाकिस्तान से आए श्रद्धालु, सरयू आरती में भी हुए शामिल

श्रीरामलला के दर्शन के लिए पाकिस्तान से आए श्रद्धालु, सरयू आरती में भी हुए शामिल
UPT | पाकिस्तान से आए श्रद्धालु।

May 04, 2024 01:55

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के सक्खर, सांगण, कंथकोट,  चिचड़ा, पैनो, बैजी, पीतापिन, मैसरा, भैलारी आदि स्थानों से सिन्धी समाज के ढाई सौ लोग शादानी दरबार की अगुवाई में तीर्थयात्रा पर भारत आए हुए हैं।

May 04, 2024 01:55

Ayodhya News (अरुण पाठक) : पाकिस्तान से आए ढाई सौ श्रद्धालुओं ने शुक्रवार को श्रीरामलला का दर्शन किया। पड़ोसी देश के सिन्ध प्रांत के 34 जिलों से आए ये श्रद्धालु बजरंग बली का दर्शन करने हनुमान गढ़ी भी पहुंचे और सरयू आरती में भी शामिल हुए।

पाकिस्तान के सिंध प्रांत के सक्खर, सांगण, कंथकोट,  चिचड़ा, पैनो, बैजी, पीतापिन, मैसरा, भैलारी आदि स्थानों से सिन्धी समाज के ढाई सौ लोग शादानी दरबार की अगुवाई में तीर्थयात्रा पर भारत आए हुए हैं। अयोध्या में गुरुवार रात पहुंचने के बाद इनके कार्यक्रम में सूरजकुंड, गुप्तारघाट के बाद दोपहर में श्रीरामलला का दर्शन तय था। इस टोली के स्थानीय प्रतिनिधि उमेश जीलानी ने बताया कि पड़ोसी देश के श्रद्धालु ढोल नगाड़े के साथ नाचते-झूमते जयकारा लगाते रामलला के दरबार पहुंचे और शीश नवाया। हनुमान गढ़ी में दर्शन के बाद सभी ने सरयू आरती में हिस्सा लिया। इन तीर्थयात्रियों के कार्यक्रम में अमृतसर, अमरावती शादानी दरबार छत्तीसगढ़, प्रयागराज, हरिद्वार आदि भी शामिल है। 

Also Read

डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

19 May 2024 11:03 PM

बाराबंकी Barabanki News :  डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और तैनात सुरक्षा कर्मियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए हैं। जनपद में कल यानि सोमवार को 1701 मतदान केंद्रों के 2615 बूथ पर मतदान होगा.. और पढ़ें