Ayodhya News : लगातार बारिश से अयोध्या धाम के कई मोहल्ले हुए जलमग्न, सपा सांसद अवधेश प्रसाद देखने पहुंचे हालात

लगातार बारिश से अयोध्या धाम के कई मोहल्ले हुए जलमग्न, सपा सांसद अवधेश प्रसाद देखने पहुंचे हालात
UPT | अयोध्या में जलमग्न मोहल्ले के पीड़ितों से मिलते सांसद अवधेश प्रसाद

Sep 29, 2024 19:13

भारी बरसात से रामनगरी के कई मोहल्ले जलमग्न हैं। लोगों के घरों में पानी भरा है। दयनीय हालात की सूचना पाते है अयोध्या से सपा सांसद व सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद ने तूफानी दौरा किया

Sep 29, 2024 19:13

Short Highlights

*मोहल्लों के पीड़ितों से मिलकर समस्या निस्तारण का दिया भरोसा*

*रेलवे स्टेशन रोड चौड़ीकरण एवं नाले के धीमी रफ्तार पर जताई नाराजगी*

Ayodhya News : गत तीन दिनों से हो रही भारी बरसात से रामनगरी के कई मोहल्ले जलमग्न हैं। लोगों के घरों में पानी भरा है। दयनीय हालात की सूचना पाते है अयोध्या से सपा सांसद व सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद ने तूफानी दौरा किया।जलवानपुरा समेत कई क्षेत्रों का जलभराव देखा। उन्होने स्थानीय लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को समझाकर हर स्तर पर निस्तारण कराने का भरोसा दिलाया।

 इसके पूर्व भी सांसद ने दौरा करके इस मामले को लोकसभा सदन में रखा था। उसके बाद जल निकासी के लिए 35 करोड़ की योजना पर कार्य किया गया । इस जल निकासी योजना मे तीन किलोमीटर डबलपाइप लाइन डालने का कार्य भी पूरा हो चुका है इसके बावजूद यह योजना सफल नही हो पायी। लगातार तीन दिन से हो रही बारिश से जलवानपुरा मोहल्ला पुनः एक बार फिर जलमग्न हो गया। मोहल्ले के सभी घरों में पानी भरा हुआ है। सांसद अवधेश प्रसाद हालात का जायजा लेने के बाद कहा कि समस्या का स्थायी हल कराया जायेगा। सांसद ने रेलवे स्टेशन रोड का चौड़ीकरण एवं नाले के धीमी रफ्तार पर नाराजगी जाहिर की।  साथ में मौजूद सपा जिलाध्यक्ष पारस नाथ यादव ने कहा नगर निगम अयोध्या क्षेत्र में जलभराव की समस्या जगह जगह पर बनी हुई है। जिसको शीघ्र ही समस्या का समाधान कर स्थानीय लोगों को राहत दे। जिला अध्यक्ष यादव ने कहा कि अयोध्या में देश के कोने कोने से यात्री आते हैं उनको दर्शन करने के लिए आने जाने मे जगह जगह कीचड़ गंदगी का सामना करना पड़ रहा है। इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान किया जाना आवश्यक है। इस अवसर पर प्रदेश सचिव छोटे लाल यादव, सपा व्यापार सभा जिलाध्यक्ष नन्द कुमार गुप्ता "नन्दू ",  छात्र सभा महानगर अध्यक्ष अजय मिश्रा सहित स्थानीय लोग मौजूद रहे।

Also Read