advertisements
advertisements

Ayodhya News : केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने रामलला के सामने झुकाया सिर, दर्शन-पूजन कर हुए भाव-विभोर

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने रामलला के सामने झुकाया सिर, दर्शन-पूजन कर हुए भाव-विभोर
UPT | केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान रामलला के दर्शन करते हुए।

May 08, 2024 20:28

राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि मैं जनवरी में दो बार आ चुका हूं। जो भाव उस समय था वही भाव आज भी है। मैं कई बार अयोध्या आ चुका हूं। मैं अयोध्या का पड़ोसी हूं। मैं पहले भी बहुत आता रहा हूं, यह हमारे लिए खुशी नहीं गर्व की बात है।

May 08, 2024 20:28

Short Highlights
  • केरल के राज्यपाल हैं आरिफ मोहम्मद खान, महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत
  • कई बार अयोध्या आ चुका हूं, पड़ोसी जिले से हूं, यह हमारे लिए खुशी नहीं गर्व की बात है : आरिफ मोहम्मद खान
Ayodhya News : केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान बुधवार को रामलला का दर्शन करने अयोध्या पहुंचे। महर्षि वाल्मीकि एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने स्वागत करते हुए गॉर्ड ऑफ ऑनर दिया। एयरपोर्ट पर मीडिया से मुखातिब राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने कहा कि मैं जनवरी में दो बार आ चुका हूं। जो भाव उस समय था वही भाव आज भी है। मैं कई बार अयोध्या आ चुका हूं। मैं अयोध्या का पड़ोसी हूं। मैं पहले भी बहुत आता रहा हूं, यह हमारे लिए खुशी नहीं गर्व की बात है। 22 जनवरी के पहले आया था और अब 22 जनवरी के बाद आया हूं। आज केवल भगवान राम लला का दर्शन करने आया हूं। बताया कि अयोध्या का पड़ोसी जनपद बहराइच चुनाव क्षेत्र रहा है।
ट्रस्ट पदाधिकारियों ने राज्यपाल का किया भव्य स्वागत
रामलला का लिया आशीर्वाद
मंदिर परिसर में पहुंचकर उन्होंने भगवान रामलला का दर्शन-पूजन कर उनका आशीर्वाद लिया। यहां उन्होंने न केवल रामलला को जीभर के निहारा बल्कि उन्होंने रामलला के दरबार में घुटनों के बल बैठकर प्रणाम किया और श्रीराम के प्रति अपनी भावना समर्पित की। इस दौरान ट्रस्ट महासचिव चंपत राय तथा सदस्य डॉ. अनिल मिश्र ने उनका स्वागत किया। आरिफ मोहम्मद खान बहराइच जिले से सांसद का चुनाव लड़ चुके हैं। अयोध्या आने के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए थे। 

Also Read

डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

19 May 2024 11:03 PM

बाराबंकी Barabanki News :  डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और तैनात सुरक्षा कर्मियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए हैं। जनपद में कल यानि सोमवार को 1701 मतदान केंद्रों के 2615 बूथ पर मतदान होगा.. और पढ़ें