advertisements
advertisements

Ayodhya News : राम पैड़ी पर स्थापित 4डी मंदिर में कीजिए भगवान लक्ष्मी-नारायण के अनोखे दर्शन

राम पैड़ी पर स्थापित 4डी मंदिर में कीजिए भगवान लक्ष्मी-नारायण के अनोखे दर्शन
UPT | लक्ष्मी-नारायण के दर्शन करते श्रद्धालु।

Apr 22, 2024 21:00

इस बात पर दृढ़ विश्वास रखते हुए कि "हर घर में लक्ष्मी नारायण का वास है", कलर्स का आगामी पौराणिक शो 'लक्ष्मी नारायण' 22 अप्रैल से सोमवार से शुक्रवार तक रात 10 बजे प्रसारित होगा और यह अपने दर्शकों को सुख, सामर्थ्य और संतुलन का खजाना हासिल करने की कुंजी प्रदान करेगा।

Apr 22, 2024 21:00

Short Highlights
  • कलर्स ने आराधना और पारलौकिक अनुभव को दी एक नई गतिशीलता 
  • 4डी मंदिर में नई तकनीक के साथ नारायण का दर्शन कर भाव विभोर हुए भक्त
Ayodhya News : रामनगरी में पहली बार आधुनिक मंदिर की स्थापना राम पैड़ी पर की गई है। आधुनिक तकनीकी 4डी से मंदिर में भगवान लक्ष्मी-नारायण के दर्शन का अवसर कलर्स टीवी चैनल की ओर से सुलभ कराया जा रहा है। आधुनिक तकनीकी से स्थापित अद्भुत मंदिर को देखने को भीड़ उमड़ रही है। यहां आराधना और पारलौकिक अनुभव को एक नई गतिशीलता प्रदान की गई है। कलर्स टीवी चैनल ने अपने दर्शकों को लक्ष्मी-नारायण के दिव्य दर्शन कराने को बहुआयामी 4डी एंगेजमेंट मंदिर की स्थापना से लोगों को भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी के अद्भुत दर्शन का विविध अनुभव प्राप्त हो सके। इस अद्भुत 4डी मंदिर की स्थापना के बाद आयोध्या आने वाले तीर्थयात्रियों और प्रयात्रियों को पहली बार भगवान लक्ष्मी-नारायण के अनोखे दर्शन करने का अनुभव मिलेगा। इस मनमोहक मंदिर के रूप में एक 12 फीट का 4डी लक्ष्मी नारायण मंदिर निर्मित किया गया है और दर्शक इसका आनंद  23 अप्रैल तक केवल राम की पैड़ी घाट पर उठा सकते हैं।

इस बात पर दृढ़ विश्वास रखते हुए कि "हर घर में लक्ष्मी नारायण का वास है", कलर्स का आगामी पौराणिक शो 'लक्ष्मी नारायण' 22 अप्रैल से सोमवार से शुक्रवार तक रात 10 बजे प्रसारित होगा और यह अपने दर्शकों को सुख, सामर्थ्य और संतुलन का खजाना हासिल करने की कुंजी प्रदान करेगा तथा उन्हें अपने घरों में समृद्धि का स्वागत करने के लिए प्रेरित करेगा। भव्यता का परिचायक बनने वाले सेट डिजाइन और श्रेष्ठ वीएफएक्स के साथ इस शो में श्रीकांत द्विवेदी और शिव्या पठानिया क्रमश: भगवान नारायण और देवी लक्ष्मी की भूमिका में हैं।

प्रस्तुत किए धार्मिक नृत्य
बहुत से लोगों के लिए, अयोध्या की यात्रा एक आनंदमय अनुभव होती है। इस विशेष दिन पर कई लोगो ने अपने धार्मिक समूहों के साथ लक्ष्मी नारायण के 4D मंदिर का अनुभव लिया। एडी डांस एकेडमी ने एक विशेष धार्मिक नृत्य प्रस्तुत किया और अयोध्या के पुलिस अधिकारी भी लक्ष्मी नारायण का विशेष दर्शन किया। आयोध्या के निवासियों के लिए यह एक बहुत बड़ी खुशी की बात है कि उनकी धरती पर ऐसी एक विशिष्ट स्थापना हुई है जो धार्मिक परंपरा के साथ-साथ आधुनिक तकनीकों का भी उपयोग करती है। यह स्थान न केवल धार्मिक और सांस्कृतिक परंपरा का संरक्षण करेगा, बल्कि नवीन आरामदायक तरीकों से पवित्र अनुभव भी प्रदान करेगा।
 

Also Read

डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

19 May 2024 11:03 PM

बाराबंकी Barabanki News :  डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और तैनात सुरक्षा कर्मियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए हैं। जनपद में कल यानि सोमवार को 1701 मतदान केंद्रों के 2615 बूथ पर मतदान होगा.. और पढ़ें