advertisements
advertisements

Ayodhya News : राम मंदिर पर टिप्पणी से महंत नृत्य गोपाल दास नाराज, बोले-रामलला बेवजह की बात करने वालों को सदबुद्धि दें

राम मंदिर पर टिप्पणी से महंत नृत्य गोपाल दास नाराज, बोले-रामलला बेवजह की बात करने वालों को सदबुद्धि दें
UPT | महंत नृत्य गोपाल दास जी महाराज।

May 08, 2024 19:58

समाजवादी पार्टी और कांग्रेस नेताओं की ओर से श्रीरामलला के भव्य व दिव्य मंदिर पर की गई टिप्पणी से श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास जी महाराज काफी नाराज हैं।

May 08, 2024 19:58

Short Highlights
  • दूसरी बार रामलला मंदिर पहुंचे ट्रस्ट अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास
  • जन्मभूमि के दूसरे मंजिल और परिसर में चल रहे अन्य निर्माण कार्यों को देखा
Ayodhya News : समाजवादी पार्टी और कांग्रेस नेताओं की ओर से श्रीरामलला के भव्य व दिव्य मन्दिर पर की गई टिप्पणी से श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास जी महाराज काफी नाराज हैं। बुधवार को वैशाख अमावस्या पर श्री राम जन्मभूमि मंदिर परिसर पहुंच कर रामलला का दर्शन पूजन किया। जिसके बाद श्रीराम जन्मभूमि मंदिर की निर्माणाधीन दूसरे तल और परिसर में चल रहे अन्य निर्माण कार्यों का गहनता से अवलोकन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अयोध्या धाम और रामलला के दर्शन करने वाले भक्तों की संख्या में लगातार वृद्धि प्रभु की कृपा का परिणाम है। उन्होंने विगत दिनों समाजवादी पार्टी और कांग्रेस नेताओं के मंदिर को लेकर आए वक्तव्य को मूर्खता पूर्ण बताया और कहा रामलला ऐसे बे सिर पैर की बात करने वालों को सदबुद्धि प्रदान करें।

भक्तों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने को ट्रस्ट कृत संकल्पित
रामनवमी को आयोजित हो चुके ऐतिहासिक रामोत्सव कार्यक्रम के बाद बुधवार को दूसरी बार जन्मभूमि मन्दिर ट्रस्ट अध्यक्ष पूजन अर्चन व निर्माण कार्यों का जायजा लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि आने वाले राम भक्तों को बेहतर सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र न्यास कृतसंकल्पित है। उन्होने कहा कि ऊपर के दूसरे मंजिल के साथ परकोटे के निर्माण का कार्य अपनी गति से चल रहा है। निर्माण समिति की देखरेख में कार्यदायी संस्थायें बेहतर कार्य कर रही हैं। अध्यक्ष ने कहा कि विश्व के सुंदरतम मंदिर का निर्माण ट्रस्ट की प्रथमिकता में है। ट्रस्ट अध्यक्ष ने कहा कि रामलला का मंदिर शास्त्रसमंत और विद्वानों के कुशल मार्ग दर्शन में निर्मित हुआ है।प्रभु की कृपा रही तो बचा हुआ कार्य भी निर्धारित समय मे संपन्न हो जाएगा। इस दौरान शरद शर्मा,संत जानकी दास, जगन्नाथ दास,श्रेषकर, रामशंकर,आदि उपस्थित रहे।

Also Read

डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

19 May 2024 11:03 PM

बाराबंकी Barabanki News :  डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और तैनात सुरक्षा कर्मियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए हैं। जनपद में कल यानि सोमवार को 1701 मतदान केंद्रों के 2615 बूथ पर मतदान होगा.. और पढ़ें