Ayodhya News : जम्मू के 2000 रामभक्तों के जयकारों से गूंजी राम नगरी

जम्मू के 2000 रामभक्तों के जयकारों से गूंजी राम नगरी
UPT | अयोध्या रेलवे स्टेशन

Feb 07, 2024 13:43

रामनगरी में अयोध्या धाम पर बुधवार को आस्था का सैलाब उमड़ा। जहां श्रीराम नाम के जयकारों से माहौल राममय बन गया। यह नजारा जम्मू कश्मीर प्रान्त के 2 हजार से अधिक श्रद्धालु के अयोध्या रेलवे स्टेशन पहुंचे रामभक्तों की खुशी का था। 

Feb 07, 2024 13:43

Ayodhya News : रामनगरी में अयोध्या धाम पर बुधवार को आस्था का सैलाब उमड़ा। जहां श्रीराम नाम के जयकारों से माहौल राममय बन गया। यह नजारा जम्मू कश्मीर प्रान्त के 2 हजार से अधिक श्रद्धालु के अयोध्या रेलवे स्टेशन पहुंचने रामभक्तों की खुशी का था। 

श्रद्धालुओं ने की प्रशासन की तारीफ
बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी की भूरी भूरी प्रशंसा कर रहे श्रद्धालुओं ने कहा कि ऋषि मुनियों की तपस्या और कारसेवकों का बलिदान अब सफल हुआ है। कारसेवकों ने राम मंदिर के लिए अपने प्राण न्योछावर किए। 500 साल बाद राम लला अपने दिव्य भव्य मंदिर में विराजमान हुए। अब यहां बाहरी प्रदेशों से प्रतिदिन 20 हजार से अधिक श्रद्धालु पहुंच रहे हैं। प्रतिदिन 10 से 12 ट्रेन आ रही हैं। श्रद्धालुओं की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने आइजी आरपीएफ आशुतोष कुमार भी अयोध्या पहुंचे हैं।

Also Read

भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

16 Sep 2024 09:01 PM

बाराबंकी Barabanki News :  भगवान गणेश की प्रतिमा का किया गया विसर्जन, डीजे की धुन पर जमकर झूमे लोग

जनपद बाराबंकी तहसील हैदरगढ़ अंतर्गत ग्राम पंचायत सेमरावा में ठाकुर शिवम सिंह ने अपने निजी आवास पर गणेश चतुर्थी का आयोजन... और पढ़ें