advertisements
advertisements

स्मृति ईरानी की पाकिस्तान को चेतावनी : बोलीं- यहां की बनी एके 203 रायफल आतंकियों को ढेर करने का काम करेगी

बोलीं- यहां की बनी एके 203 रायफल आतंकियों को ढेर करने का काम करेगी
UPT | केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी।

May 07, 2024 22:46

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस लोकतंत्र में हनुमान बन जाओ, आने वाली 20 मई को कमल पर बटन दबाओ। सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के दिए टीका को सभी ने लगवाया, जिसकी कीमत 1200 रुपये है।

May 07, 2024 22:46

Amethi News : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मंगलवार को अमेठी में कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अब मेरी लड़ाई कांग्रेस प्रत्याशी से नहीं रह गई है। अब तो पाकिस्तान के नेता कह रहे हैं कि स्मृति ईरानी को हराना चाहिए। जिस पर राहुल ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह रिश्ता क्या कहलाता है?

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस लोकतंत्र में हनुमान बन जाओ, आने वाली 20 मई को कमल पर बटन दबाओ। सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के दिए टीका को सभी ने लगवाया, जिसकी कीमत 1200 रुपये है। उन्होंने कहा कि जो योगी-मोदी को गाली देते हैं वह भी टीका लगवाते हैं। स्मृति ने कहा कि अभी तक कांग्रेस के प्रत्याशी से चुनाव लड़ती थी। लेकिन अब पाकिस्तान के एक नेता ने बोला है कि स्मृति ईरानी को हराना चाहिए। हमने बोला कि तुमसे पाकिस्तान नहीं संभालता अमेठी की क्या बात करते हो।

अगर मेरी आवाज पाकिस्तान तक जाए तो मैं कहना चाहती हूं कि यह अमेठी है। जहां पर नरेंद्र मोदी ने एके 203 राइफल की फैक्ट्री लगाई है। यही राइफल की फैक्ट्री भारत के सरहद पर आतंकियों को ढेर करने का काम करेगी। राहुल ने इसका खंडन नहीं किया मैं पूछना चाहती हूं कि पाकिस्तान से यह रिश्ता क्या कहलाता है राहुल जी। 

Also Read

डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

19 May 2024 11:03 PM

बाराबंकी Barabanki News :  डीएम और एसपी कर रहे मतदान केंद्र का निरीक्षण, ड्रोन कैमरा से रखी जाएगी नजर

पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने मतदान केंद्रों पर तैनात सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और तैनात सुरक्षा कर्मियों को उचित दिशा निर्देश भी दिए हैं। जनपद में कल यानि सोमवार को 1701 मतदान केंद्रों के 2615 बूथ पर मतदान होगा.. और पढ़ें