घिनौनी हरकत : ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार, शिकायत करने पर पति ने दी धमकी

ससुर ने बहू को बनाया हवस का शिकार, शिकायत करने पर पति ने दी धमकी
UPT | आजमगढ़ में ससुर ने किया बहू का रेप

Oct 08, 2024 18:17

आजमगढ़ के शहर कोतवाली क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां ससुर द्वारा बहु का रेप करने का मामला सामने आया है...

Oct 08, 2024 18:17

Azamgarh News : आजमगढ़ के शहर कोतवाली क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां ससुर द्वारा बहु का रेप करने का मामला सामने आया है। ससुर ने बहू को अपनी हवस का शिकार बनाया। इसकी शिकायत जब पीडि़ता ने पति से की तो उसने कहा कि अगर यह बात उसने किसी को बताई तो वह उसे तलाक देकर घर से निकाल देगा। पीड़ित महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

पति के घर से जाते ही ससुर करता था गंदी हरकत
पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी मुस्लिम रीति रिवाज से हुई थी। शादी के बाद से ही उसका ससुर उस पर गंदी नजर रख रहा था। शुरू से ही वह घर में उसके साथ अश्लील इशारे और हरकतें करता था। एक दिन जब महिला का शौहर किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर गया था। इसी मौके का फायदा उठाकर ससुर जबरन महिला के घर में घुस गया और दुष्कर्म किया। कुछ दिन बाद जब वह मायके आई और पूरी बात अपनी मां को बताई। इसी बीच पता चला कि उसके ससुराल के लोग उसके पति की दूसरी शादी की तैयारी कर रहे हैं।



पति करने जा रहा तीसरी शादी
पीड़िता का कहना है कि आरोपी पति दूसरी शादी करने जा रहा था जिसकी जानकारी मिलने के बाद हम लोग उस मैरिज हॉल पहुंचे। जहां आरोपी शादी कर रहा था। हम लोगों ने शादी को रूकवा दी। आरोपी इससे पहले दो शादियां कर चुका है। वहीं पीड़िता का कहना है कि हमारे दो बच्चे हैं। इन्हें लेकर मैं कहां जाऊंगी। 

Also Read

पंचायत सहायक की नौकरी की लालच ने बनाया हत्यारा, ऐसे रची गई साजिश

9 Oct 2024 08:59 PM

आजमगढ़ पूर्व प्रधान की हत्या का मामला : पंचायत सहायक की नौकरी की लालच ने बनाया हत्यारा, ऐसे रची गई साजिश

आजमगढ़ के अहरौला गांव में 29 सितंबर को हुई पूर्व प्रधान की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है... और पढ़ें