Ballia News : रेलवे ट्रैक पार करते समय हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत

रेलवे ट्रैक पार करते समय हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 24, 2024 21:09

बलिया रेलवे स्टेशन के मेनलाइन पर एक्सलेटर सीढ़ी ब्रिज के सामने दो युवक अप मालगाड़ी की चपेट में आने से कट गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

May 24, 2024 21:09

Ballia News : बलिया रेलवे स्टेशन के मेनलाइन पर एक्सलेटर सीढ़ी ब्रिज के सामने दो युवक अप मालगाड़ी की चपेट में आने से कट गए। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही जीआरपी मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर थाने आई। एक मृत युवक की शिनाख्त उसके पॉकेट से मिले डायरी से हुई।

जीआरपी ने परिजनों को थाने पर बुलाया
वहीं शशिकांत खरवार (उम्र-32) पुत्र योगेश प्रसाद खरवार निवासी बहादुरपुर देवकली थाना कोतवाली तथा दूसरे मृतक की शिनाख्त सूर्य प्रकाश सिंह (उम्र-29) पुत्र कृष्ण कुमार सिंह निवासी नारायनगढ़ थाना रेवती के रूप में उसके हाथ पर लिखे पत्नी सत्या के नाम से की गई। मृतक के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने की। जीआरपी प्रभारी ने दोनों युवकों के परिजनों को सूचना देकर थाने पर बुलाया। इसके बाद जीआरपी ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। 

मौत की सूचना मिलते ही घर में मचा कोहराम
जानकारी के मुताबिक, बलिया रेलवे स्टेशन के मन लाइन पर शहर कोतवाली के बहादुरपुर देवकली निवासी शशिकांत खरवार और रेवती थाना क्षेत्र के नारायनागढ़ निवासी सूर्य प्रकाश सिंह प्लेटफार्म नंबर दो से ट्रैक पार करते हुए एक नंबर पर आ रहे थे। इसी समय अब मालगाड़ी मेललाइन से वाराणसी की ओर जा रही थी। जिसकी चपेट में दोनों युवक आग गए। जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

Also Read

घोसी के सपा सांसद राजीव राय को जान से मारने की धमकी

27 Sep 2024 01:20 PM

मऊ पाकिस्तान से आया कॉल : घोसी के सपा सांसद राजीव राय को जान से मारने की धमकी

राजीव राय ने 'न्यूज एजेंसी' को बताया कि उन्हें पाकिस्तान से कॉल मिल रही थीं, लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। कॉल करने वाले ने उन्हें और उनके बेटे को धमकाया.. और पढ़ें