advertisements
advertisements

Ballia News : बाइक सवार को बचाने में पुलिया से टकराई कार, चालक की मौत

बाइक सवार को बचाने में पुलिया से टकराई कार, चालक की मौत
UPT | क्षतिग्रस्त कार

May 01, 2024 18:26

गड़वार थाना क्षेत्र के मसहा गांव निवासी प्रदीप कुमार मिश्रा अपने गांव से कार से रतसर किसी काम से जा रहे थे। जैसे ही भैरव बांध रतसर-टड़वा मोड़ के पास पहुंचे कि अचानक बाइक सवार आ गया। जिसे बचाने में...

May 01, 2024 18:26

Ballia News : प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले के गड़वार थाने के भैरव बांध रतसर-टड़वामोड़ के पास बुधवार की दोपहर बाइक सवार को बचाने में एक कार पुलिया से टकरा गई। जिसमें कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मृतक की शिनाख्त प्रदीप कुमार मिश्रा के रूप में हुई है। जो कि मसहा थाना गड़वार जनपद बलिया का रहने वाला बताया जा रहा है।

भैरव बांध रतसर-टड़वामोड़ के पास हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, गड़वार थाना क्षेत्र के मसहा गांव निवासी प्रदीप कुमार मिश्रा अपने गांव से कार से रतसर किसी काम से जा रहे थे। जैसे ही भैरव बांध रतसर-टड़वा मोड़ के पास पहुंचे कि अचानक बाइक सवार आ गया। जिसे बचाने में कार पुलिया से टकरा गई। टक्कर इतना भीषण थी कि कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई।

एनएलटी कंपनी में मैनेजर थे प्रदीप कुमार मिश्रा
बता दें कि मृतक कुशीनगर में एनएलटी कंपनी में मैनेजर के पद पर तैनात था। मृतक की शादी 25 मई 2022 को अनामिका मिश्रा के साथ हुई थी। 
 

Also Read

विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

19 May 2024 11:50 PM

बलिया बलिया पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव : विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार रावण भिखारी के रूप में नकली साधु के रूप में जाकर पतिव्रता सीता के साथ छल किया। उसी तरह इंडिया गठबंधन वाले भिखारी के रूप में आम मतदाताओं को ठगने का स्वांग रचा रहे हैं। और पढ़ें