advertisements
advertisements

Ballia News : सांसद के नाम का फर्जी लेटर किया गया वायरल, चुनावी लहर के बीच पत्र ने बढ़ाई सरगर्मी

सांसद के नाम का फर्जी लेटर किया गया वायरल, चुनावी लहर के बीच पत्र ने बढ़ाई सरगर्मी
UPT | लोकसभा चुनाव 2024

Apr 30, 2024 21:42

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बलिया 72 लोकसभा सीट पर चुनावी हलचल तेज है। भाजपा उम्मीदवार नीरज शेखर और सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय के मध्य इस बार कांटे की टक्कर मानी जा रही है। दोनों दलों के...

Apr 30, 2024 21:42

Ballia News : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बलिया 72 लोकसभा सीट पर चुनावी हलचल तेज है। भाजपा उम्मीदवार नीरज शेखर और सपा प्रत्याशी सनातन पांडेय के मध्य इस बार कांटे की टक्कर मानी जा रही है। दोनों दलों के समर्थक अपने-अपने प्रत्याशी के पक्ष में लगातार मतदाताओं को मानने और रिझाने में जुटे हुए हैं। इस बीच वायरल लेटर ने राजनीतिक गलियारे में एक नया विवाद शुरू कर दिया है।

ललन सिंह यादव के चुनाव मैदान में उतरने से मुकाबला हुआ रोचक
बता दें कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने लल्लन सिंह यादव को अपना प्रत्याशी बनाकर मुकाबले को और भी ज्यादा रोचक बना दिया है। इस बीच किसी ने वर्तमान सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त के हस्ताक्षरयुक्त फर्जी लेटर बनाकर उसे वायरल कर दिया है। इससे चुनावी सरगर्मी बढ़ गई है। भाजपा सांसद के इस कथित व फर्जी लेटर ने एक नया विवाद शुरू कर दिया है। इसे लेकर भाजपा समेत विभिन्न राजनीतिक दलों में तरह-तरह की चर्चाएं हो रहीं है।

लेटर वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग
गौरतलब हो कि सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने इसका खंडन करते हुए इसे फर्जी लेटर बताया है। साथ ही एसपी देवरंजन वर्मा को ऐसा करने वाले व उसे वायरल करने वालों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया है। हालांकि, इस तरह का वाहियात मजाक ​कौन किया, अभी तक पता नहीं चल सका है।

लेटर फर्जी एवं निराधार है : वीरेंद्र सिंह मस्त
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को प्रेषित फर्जी लेटर लिखा गया है। जिसमें बलिया से सांसद नीरज शेखर को टिकट दिए जाने के कारण यहां के लोग नाराज हैं। ऐसे में मोदी के 400 पार का सपना चकनाचूर हो सकता है। लेटर वायरल होने के बाद अचानक चुनावी बयार तेज हो गई। अब इसे लेकर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने स्पष्ट किया है कि लेटर मेरे या ​मेरे ऑफिस से नहीं लिखा गया है। लेटर पूरी तरह से फर्जी व निराधार है और इस संदर्भ में एसपी से बात हुई है। उधर इस संबंध में जब सीओ सिटी गौरव कुमार शर्मा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Also Read

विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

19 May 2024 11:50 PM

बलिया बलिया पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव : विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार रावण भिखारी के रूप में नकली साधु के रूप में जाकर पतिव्रता सीता के साथ छल किया। उसी तरह इंडिया गठबंधन वाले भिखारी के रूप में आम मतदाताओं को ठगने का स्वांग रचा रहे हैं। और पढ़ें