advertisements
advertisements

Ballia News : पिकअप ने वृद्धा को रौंदा, हुई मौत, ग्रामीणों ने चालक को दौड़ाकर पकड़ा

पिकअप ने वृद्धा को रौंदा, हुई मौत, ग्रामीणों ने चालक को दौड़ाकर पकड़ा
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 04, 2024 18:30

दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायल वृद्धा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। हालांकि, चिकित्सकों ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया। जबकि ग्रामीणों ने चालक...

May 04, 2024 18:30

Ballia News : जिले में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार सुबह सिकंदरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव में पिकअप गाड़ी ने 65 वर्षीय वृद्धा को टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। बताया जा रहा है कि पिकअप चालक घटना को अंजाम देने के बाद वाहन लेकर भागने का प्रयास किया, जिस कारण पिकअप गड्ढे में चली गई। 

क्या है पूरा मामला
दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों ने घायल वृद्धा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए। हालांकि, चिकित्सकों ने वृद्धा को मृत घोषित कर दिया। जबकि ग्रामीणों ने चालक को दौड़कर पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया। 

यह है मामला
आसपास मौजूद लोगों ने घायल वृद्धा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका घर में अकेली थी। उसका पति तीन दिन पहले दिल्ली में अपने पुत्र बृजेश पटेल के पास घूमने के लिए गया था। 

Also Read

विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

19 May 2024 11:50 PM

बलिया बलिया पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव : विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार रावण भिखारी के रूप में नकली साधु के रूप में जाकर पतिव्रता सीता के साथ छल किया। उसी तरह इंडिया गठबंधन वाले भिखारी के रूप में आम मतदाताओं को ठगने का स्वांग रचा रहे हैं। और पढ़ें