Ballia News : पीडब्ल्यूडी मंत्री के काफिले को ग्रामीणों ने रोका, दिखाई सड़क की हालत

पीडब्ल्यूडी मंत्री के काफिले को ग्रामीणों ने रोका, दिखाई सड़क की हालत
UPT | पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद।

May 27, 2024 21:44

उत्तर प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद का कार्यक्रम बेलहरी ब्लाक के सोनवानी में चुनाव प्रचार अभियान के अंतर्गत था। इसके बाद उन्हें हल्दी- सहतवार मार्ग से सीताकुंड कार्यक्रम में जाना था। इसी मार्ग पर...

May 27, 2024 21:44

Ballia News : उत्तर प्रदेश सरकार के पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद का कार्यक्रम बेलहरी ब्लाक के सोनवानी में चुनाव प्रचार अभियान के अंतर्गत था। इसके बाद उन्हें हल्दी- सहतवार मार्ग से सीताकुंड कार्यक्रम में जाना था। इसी मार्ग पर क्षेत्र के बसुधरपाह के ग्रामीणों ने काफिले को स्वागत करने के लिए रोका और पूरी तरह से खराब बसुधरपाह लिंक रोड के हालात से अवगत कराया। मंत्री ने ग्रामीणों से कहा कि चुनाव बाद रोड का पुनर्निर्माण का कार्य होगा।

पैदल चलना भी मुश्किल
हल्दी- सहतवार मार्ग से बसुधरपाह लिंक रोड की हालत इतनी खराब है कि अगर एक बार बारिश हो जाए तो पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। जबकि यह रोड गांव के साथ प्राथमिक विद्यालय, पूर्व माध्यमिक शिक्षा, पुलिस चौकी तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसुधरपाह को जाता है।

वाहन का आवागमन हो जाता है ठप
ग्रामीणों द्वारा कई बार जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराया और संबंधित विभागों के साथ ही जनप्रतिनिधियों को भी अवगत कराया, लेकिन कहीं कोई सुध नहीं लिया गया। आए दिन इस रोड के खराब स्थिति के कारण लोग गिरने के कारण चोटिल होते रहते हैं। बरसात के मौसम में तो पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। वाहन का आवागमन पूर्ण रूप से ठप हो जाता है।

आज तक इस सड़क की मरम्मत तक नहीं
बता दें कि सूबे के पूर्व मंत्री स्व. विक्रमादित्य पांडेय का पैतृक गांव बसुधरपाह को तत्कालीन मुख्यमंत्री स्व. मुलायम सिंह यादव ने आदर्श गांव घोषित किया। इसके बाद कुछ समय बाद विक्रमादित्य पाण्डेय के निधन के बाद आज तक इस सड़क की मरम्मत तक नहीं हो सकी। मंत्री जितिन प्रसाद के आश्वासन के बाद ग्रामीणों में उम्मीद जगी है।

ये लोग रहे मौजूद
इस मौके पर जिला पंचायत सदस्य अजय कुमार पांडेय, भाजपा नेता सुधीर पांडेय, हरे राम, अनिल, विप्रो, राजेश, मुन्द्रिका, लल्लन, अविनाश, अंकित, विनीत, गुड्डू, अभिषेक, हरीश व सुशांत कुमार पांडेय सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।

Also Read

पहले बाइक रोकी, फिर नाम पूछा, तब व्यापारी को गोली मारी

4 Jul 2024 08:21 PM

बलिया Ballia News : पहले बाइक रोकी, फिर नाम पूछा, तब व्यापारी को गोली मारी

बैरिया थाना क्षेत्र के सोनबरसा-दलन छपरा मार्ग पर गुरुवार की शाम नागा बाबा कुटी के पास अज्ञात हमलावरों ने तगादा करने दोकटी बाजार जा रहे व्यापारी राकेश कुमार -24 पुत्र श्याम सुंदर को हाथ देकर रोकने का इशारा … और पढ़ें