advertisements
advertisements

बलिया न्यूज : रसड़ा नगर पालिका के चेयरमैन समेत 13 के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है माजरा 

रसड़ा नगर पालिका के चेयरमैन समेत 13 के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है माजरा 
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

Apr 30, 2024 02:01

जनपद के रसड़ा तहसील अंतर्गत छितौनी गांव निवासी शमशेर सिंह ने रसड़ा नगर पालिका के चेयरमैन विनय जायसवाल सहित 13 लोगों पर जमीन की फर्जी रजिस्ट्री...

Apr 30, 2024 02:01

Ballia News (Akhilanand Tiwari) : जनपद के रसड़ा तहसील अंतर्गत छितौनी गांव निवासी शमशेर सिंह ने रसड़ा नगर पालिका के चेयरमैन विनय जायसवाल सहित 13 लोगों पर जमीन की फर्जी रजिस्ट्री व पैसे खाते से निकालने का आरोप लगाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मिलीभगत कर फर्जी तरीके से कराई रजिस्ट्री 
पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में शमशेर सिंह ने एसपी देवरंजन वर्मा को बताया कि मौजा छितौनी बाहर परगना लखनेश्वर तहसील रसड़ा में उनके नाम से जमीन है। बताया गया है कि विनय शंकर, जय प्रकाश, राजा राम, श्रवण, शशांक, संजय, संजय, अखिलेंद्र, आदिल, रेहान निवासी कस्बा रसड़, अरविंद निवासी पिपार गाजीपुर, राजाराम निवासी छितौनी और बृजेश, राजेश निवासी लखनऊ ने आपस में मिलकर प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों की मिलीभगत करके फर्जी तरीके से जमीन की रजिस्ट्री करवा ली। 

नशीला पदार्थ खिलाकर रजिस्ट्री कराने का आरोप 
कहा कि उक्त लोगों ने विनय शंकर के घर ले जाकर जमीन के लिए एक करोड़ 70 लाख रुपये दाम तय किए। उसी दौरान नशीला पदार्थ खिलाकर मुझे लखनऊ ले गए। 15 जून 2022 को मुझे डरा धमकाकर व नशीला पदार्थ खिलाकर मेरी जमीन रजिस्ट्री करवा ली गई। इस संबंध में कोतवाल क्षितिज त्रिपाठी ने कहा की शमशेर सिंह की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Also Read

विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

19 May 2024 11:50 PM

बलिया बलिया पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव : विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार रावण भिखारी के रूप में नकली साधु के रूप में जाकर पतिव्रता सीता के साथ छल किया। उसी तरह इंडिया गठबंधन वाले भिखारी के रूप में आम मतदाताओं को ठगने का स्वांग रचा रहे हैं। और पढ़ें