advertisements
advertisements

बलिया न्यूज : संदिग्ध परिस्थितियों में साधु की मौत, पुलिस शिनाख्त करने में जुटी

संदिग्ध परिस्थितियों में साधु की मौत, पुलिस शिनाख्त करने में जुटी
UPT | प्रतीकात्मक फोटो

May 01, 2024 01:02

रसड़ा कोतवाली अंतर्गत स्थानीय रेलवे स्टेशन के पास रसड़ा-बलिया मार्ग पर स्थित एक शराब की दुकान के सामने रेलवे परिसर की भूमि पर ...

May 01, 2024 01:02

Ballia News (Akhilanand Tiwari) : रसड़ा कोतवाली अंतर्गत स्थानीय रेलवे स्टेशन के पास रसड़ा-बलिया मार्ग पर स्थित एक शराब की दुकान के सामने रेलवे परिसर की भूमि पर संधिग्ध परिस्थितयों में एक साधु का शव बरामद किया गया। जिसके बाद मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची रेलवे पुलिस फोर्स ने मृतक की शिनाख्त करने का प्रयास किया, मगर शिनाख्त नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आरपीएफ ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा
घटना की सूचना पर आरपीएफ ने शव को कब्जे में ले लिया। इस दौरान पुलिस मृतक साधु की शिनाख्त करने का प्रयास करती रही, मगर पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताते चलें कि सुबह जब यात्री ट्रेन पकड़ने जा रहे थे, तभी कुछ यात्रियों ने शव देखा और स्टेशन अधीक्षक को सूचना दी। इस पर स्टेशन मास्टर ने मेमो द्वारा आरपीएफ व कोतवाली पुलिस को सूचना दी। 

पुलिस के प्रयास के बाद भी शव की नहीं हुई पहचान
अज्ञात साधु के मौत की खबर मिलने के बाद रेलवे सुरक्षा बल के सिपाही वहां पहुंच गए। शव को कब्जे में ले लिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि शव की पहचान के लिए काफी प्रयास किया गया, लेकिन अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस आस पास के थाना क्षेत्र में मृतक के बारे में जानकारी कर शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है।

Also Read

विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

19 May 2024 11:50 PM

बलिया बलिया पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव : विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार रावण भिखारी के रूप में नकली साधु के रूप में जाकर पतिव्रता सीता के साथ छल किया। उसी तरह इंडिया गठबंधन वाले भिखारी के रूप में आम मतदाताओं को ठगने का स्वांग रचा रहे हैं। और पढ़ें