Ballia News : सनबीम स्कूल में स्पोर्ट्स स्प्रिंग कैंप जोश का उद्घाटन, बच्चों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा

सनबीम स्कूल में स्पोर्ट्स स्प्रिंग कैंप जोश का उद्घाटन, बच्चों ने लिया बढ़-चढ़कर हिस्सा
UPT | कार्यक्रम में भाग लेते बच्चे और शिक्षक

Mar 11, 2024 19:03

वार्षिक परीक्षा के उपरांत बच्चों के शारीरिक, विविध खेल विकास के लिए सनबीम स्कूल बलिया में छह दिवसीय स्पोर्ट्स एंड स्प्रिंग कैंप का आयोजन किया गया...

Mar 11, 2024 19:03

Ballia News (Akhilanand Tiwari) : वार्षिक परीक्षा के उपरांत बच्चों के शारीरिक, विविध खेल विकास के लिए सनबीम स्कूल बलिया में छह दिवसीय स्पोर्ट्स एंड स्प्रिंग कैंप का आयोजन किया गया। आयोजित कैंप में बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। कैंप में बच्चों को हैंडबॉल बास्केटबॉल, खो -खो, शूटिंग, हॉकी, वॉलीबॉल, टेनी क्वाइट के शतरंज के साथ ज्वेलरी मेकिंग, फोटोग्राफी आदि की ट्रेनिंग योग्य प्रशिक्षकों द्वारा दी जायेगी।

विविध खेलों की प्रासंगिकता को बताया    
आयोजित कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के रूप में बलिया स्पोर्ट्स स्टेडियम के क्रीड़ा अधिकारी जवाहर यादव रहे। इस दौरान मुख्य अतिथि ने बच्चों को विविध खेलों की प्रासंगिकता को बताया कि आज बच्चे खेल के क्षेत्र में भी नए-नए आयाम हासिल कर रहे हैं। इससे शारीरिक वृद्धि के साथ मानसिक संबल भी मिलता है। कार्यक्रम में विद्यालय के निदेशक डॉ कुंवर अरुण सिंह ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि आपका प्यारा सनबीम स्कूल पढ़ाई के साथ-साथ खेलों के तमाम प्रारूप की व्यवस्था कर रहा है। ताकि बच्चों को खेल के लिए भटकना न पड़े। 

विभिन्न खेलों का दिया जायेगा प्रशिक्षण
प्रधानाचार्या डॉ अर्पिता सिंह ने बच्चों का उत्साह वर्धन करते हुए कहा कि आज भारत खेलों में भी  बेहतर प्रदर्शन कर रहा है। उन्होंने बच्चों की प्रशंसा करते हुए इसमें भागीदारी पर जोर दिया। उन्होने बताया कि इस कैंप में बच्चों को हैंडबॉल बास्केटबॉल, खो -खो, शूटिंग, हॉकी, वॉलीबॉल, टेनी क्वाइट, शतरंज के साथ-साथ ज्वेलरी मेकिंग, फोटोग्राफी आदि की ट्रेनिंग योग्य प्रशिक्षकों द्वारा दी जायेगी। बच्चे भी स्प्रिंग कैंप में काफी उत्साहित दिखे। 

यह लोग रहे मौजूद
इस अवसर पर एडमिन संतोष कुमार चतुर्वेदी, हेडमिस्ट्रेस सहर बानो, कोऑर्डिनेटर पंकज सिंह, नीतू पांडेय, प्रशांत उपाध्याय, निधि सिंह, खेल प्रशिक्षक पंकज सिंह, कमल, प्रीति, तरुण, राहुल, राजेश, अबू सईद, निखिल, अभय, आशीष आदि मौजूद रहे।

Also Read

फूल तोड़ने गए दो किशोरों की डूबकर मौत, गांव में मचा कोहराम

11 Oct 2024 07:07 PM

आजमगढ़ यूपी में फिर तालाब बना काल : फूल तोड़ने गए दो किशोरों की डूबकर मौत, गांव में मचा कोहराम

यह घटना उस समय हुई जब तीन बच्चे तालाब से फूल तोड़ने निकले थे। इनमें से दो बच्चे गहरे पानी में चले गए और डूब गए। यह घटना शकरकोला ग्राम सभा में एक प्राथमिक स्कूल के पास स्थित तालाब के किनारे हुई... और पढ़ें