advertisements
advertisements

लोकसभा चुनाव 2024 : बिजली की समस्या नहीं सुधरी तो ग्रामीण करेंगे मतदान का बहिष्कार

बिजली की समस्या नहीं सुधरी तो ग्रामीण करेंगे मतदान का बहिष्कार
UPT | बलिया।

Apr 30, 2024 01:43

हल्दी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा परसिया में रविवार की शाम छह बजे पराशर धाम के प्रांगण में ग्रामीणों द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया...

Apr 30, 2024 01:43

Ballia News (Akhilanand Tiwari) : हल्दी थाना क्षेत्र के ग्राम सभा परसिया में रविवार की शाम छह बजे पराशर धाम के प्रांगण में ग्रामीणों द्वारा एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में शामिल ग्रामीणों ने सर्व सम्मति से फैसला लिया कि यदि हमारी ग्रामसभा की बिजली की समस्या का समाधान नहीं हो पाया, तो हम सभी ग्रामीण मतदान का बहिष्कार करेंगे।

मंत्री से लेकर सांसद तक लगाई गुहार
ग्रामसभा परसिया के ग्रामीणों ने बताया कि हम लोगों ने शिविर सहायक कार्यालय प्रबन्ध निदेशक वाराणसी, मुख्य अभियंता आजमगढ़, अधिक्षण अभियंता बलिया सहित परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, सांसद बलिया वीरेन्द्र सिंह मस्त से भी आग्रह किया कि हमारे ग्रामसभा में 100 केबी का ट्रांसफार्मर लगा है। लेकिन इस पर अत्यधिक भार होने के कारण आए दिन जल जाता है। जबकि लगभग 3200 आबादी वाले ग्रामसभा में 300 से ऊपर ग्रामीणों के पास बिजली का कनेक्शन है।

बार-बार जल जाता है ट्रांसफार्मर 
ग्रामीणों का कहना है कि हम लोग बिजली का बिल भी समय से जमा करते हैं। लेकिन इस पर भी एक वर्ष में ठीक से बिजली एक माह भी नहीं मिलती है। यदि 250 केवी का ट्रांसफार्मर लग जाता, तो समस्या का समाधान हो जाता। लेकिन इस पर किसी का भी ध्यान नहीं गया। अब हम लोकतंत्र के इस पावन पर्व पर अपने मत का बहिष्कार कर अपना विरोध जताने को मजबूर हैं। संबंधित अधिकारियों का ध्यान आकृष्ट कराया है।

यह लोग रहे मौजूद 
बैठक में चंद्रदेव कुंवर, हरेराम पाठक, कमलदेव सिंह, अविनाश सिंह, वेद प्रकाश सिंह, परमात्मा पाठक, प्रभुनाथ ओझा, अखिलेश ओझा, राम जन्म ओझा, शिव मोहन खरवार, योगेन्द्र शाह, मदन गोड़, गांव की महिलाएं, बुजुर्ग नौजवानों सहित सैकडों ग्रामीण उपस्थित रहे।

Also Read

विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

19 May 2024 11:50 PM

बलिया बलिया पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव : विपक्ष पर बोला हमला, कहा- इनका चरित्र रावण से मिलता है

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक बार रावण भिखारी के रूप में नकली साधु के रूप में जाकर पतिव्रता सीता के साथ छल किया। उसी तरह इंडिया गठबंधन वाले भिखारी के रूप में आम मतदाताओं को ठगने का स्वांग रचा रहे हैं। और पढ़ें