ऑथर Jyoti Yadav

पाकिस्तान से आया कॉल : घोसी के सपा सांसद राजीव राय को जान से मारने की धमकी

घोसी के सपा सांसद राजीव राय को जान से मारने की धमकी
UPT | सांसद राजीव राय

Sep 27, 2024 12:52

राजीव राय ने 'न्यूज एजेंसी' को बताया कि उन्हें पाकिस्तान से कॉल मिल रही थीं, लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। कॉल करने वाले ने उन्हें और उनके बेटे को धमकाया..

Sep 27, 2024 12:52

Mau News: : समाजवादी पार्टी के सांसद राजीव राय ने पाकिस्तान के मोबाइल नंबर से धमकी भरे कॉल आने का दावा किया है, उन्होंने इसको लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, सांसद की शिकायत पर 23 सितंबर को कोतवाली थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

मामले की जांच शुरू
राजीव राय ने मीडिया को बताया कि उन्हें पाकिस्तान से कॉल मिल रही थीं, लेकिन उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया। कॉल करने वाले ने उन्हें और उनके बेटे को धमकाया। सांसद ने कहा कि उन्होंने इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है और पुलिस से उस नंबर की जांच करने को कहा है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।



सुरक्षा सुनिश्चित करें पुलिस-राजीव राय
एफआईआर में राजीव राय ने उल्लेख किया कि 20 सितंबर को उनके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से सुबह 10:11 बजे जान से मारने की धमकी भरी कॉल आई थी। उन्होंने कहा कि पुलिस को उस नंबर को ट्रेस करके उचित कार्रवाई करनी चाहिए और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करनी चाहिए।

मऊ के अपर पुलिस अधीक्षक महेश सिंह अत्री ने कहा कि 20 सितंबर को सांसद के फोन पर धमकी भरा कॉल आया था, जिसके बाद तहरीर दी गई और कोतवाली में मामला दर्ज किया गया।

कौन हैं राजीव राय
राजीव राय का जन्म उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सुरही गांव में हुआ। उन्होंने समाजवादी पार्टी के साथ अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत की और 2012 के उत्तर प्रदेश चुनावों में पार्टी की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। वह अपनी राजनीतिक रणनीति के लिए प्रसिद्ध हैं और 2024 के लोकसभा चुनाव में घोसी सीट से करीब 1.62 लाख वोटों के अंतर से जीत हासिल की।

Also Read